क्रिसमस की पूर्व संध्या पर सेन्ट जॉन्स गिरजाघर में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन
| - Rainbow News Network - Dec 24 2020 5:33PM

प्रभु येशु सबको कल्याण करें, नव वर्ष मंगलमय हो: डॉ. नवीन जॉन

अम्बेडकरनगर। क्रिसमस की पूर्व संध्या पर जनपद मुख्यालय अकबरपुर स्थित सेन्ट जॉन्स गिरजाघर में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन हुआ। इस अवसर पर चर्च की भव्य सजावट के साथ-साथ प्रभु ईसा मसीह के जन्म से सम्बन्धित झांकी सजाई गई।

इस पावन अवसर पर बच्चों को पुरस्कृत किया गया। गरीबों एवं जरूरतमन्दों में कम्बल एवं वस्त्र का वितरण किया गया। तरह के सभी कार्यों का सम्पादन सेन्टा क्लाज के प्रतीक द्वारा किया गया।

डॉ0 नवीन जॉन

क्रिसमस की पूर्व संध्या पर सेन्ट जॉन्स गिरजाघर परिसर में आयोजित कार्यक्रमों के दौरान सेन्ट जॉन्स स्कूल की रेनू जॉन (प्रबन्धक), प्रधानाध्यापिका तान्या ओल्सन के अलावा अभिषेक चतुर्वेदी, अभिनव मिश्रा, अभिमन्यु सर, अतुल तिवारी, मो0 सारिफ, राम बदन, पप्पू, सन्तोष आदि उपस्थित रहे। क्रिसमस की पूर्व संध्या पर आयोजित कार्यक्रम को सफल बनाने में इन सबका विशेष योगदान रहा।

इस शुभ अवसर पर सेन्ट जॉन्स स्कूल के संरक्षक डॉ0 नवीन जॉन ने अपने पूरे परिवार के साथ उपस्थित होकर प्रभु ईसा मसीह के जन्मदिन पर सबके मंगल की कामना करते हुए नववर्ष की शुभकामनाएँ दिया। क्रिसमस की पूर्व संध्या पर प्रभु ईसा मसीह के जन्म उपरान्त प्रार्थना सभा का आयोजन हुआ। 



Browse By Tags



Other News