बोल्ड सीन्स के लिए फेमस थीं जैस्मिन, अब गुमनाम है 'वीराना' की खूबसूरत एक्ट्रेस?
| Agency - Dec 29 2020 3:30PM

रामसे ब्रदर्स ने 1988 में हॉरर मूवी 'वीराना' बनाई थी। इस फिल्म से एक्ट्रेस जैस्मीन फेमस हो गईं। कहा जाता है कि जैस्मीन के पास अंडरवर्ल्ड से फोन आने लगे थे। कई अंडरवर्ल्ड डॉन उनसे गलत नीयत से मिलना चाहते थे। इसी वजह से परेशान होकर जैस्मीन ने देश ही छोड़ दिया।  इस फिल्म से पहले जैस्मिन की दो फिल्में आई थीं।

साल 1978 में ‘सरकारी मेहमान’ और साल 1984 में ‘डाइवोर्स’। लेकिन जैस्मिन ने वीराना के बाद कोई फिल्म नहीं की। जिसकी वजह से परेशान होकर जैस्मिन रातो-रात गायब हो गईं। कुछ लोग कहते हैं जैस्मिन अमेरिका में बस गई हैं तो कुछ का कहना है कि उन्होंने शादी कर ली थी और अब वो जॉर्डन में जाकर बस गई हैं।

कुछ का तो यहां तक कहना है कि अब वो इस दुनिया में ही नहीं हैं। जैस्मिन को सोशल मीडिया पर भी ढूंढने का कई बार प्रयास किया गया लेकिन वो यहां भी किसी को नहीं मिल पाईं। हांलाकि जैस्मिन को लेकर फिल्म 'वीराना' के निर्देशक का कहना कुछ और ही था। श्याम ने 2017 में अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि जैस्मिन मुंबई में ही रहती हैं और वो बिल्कुल ठीक हैं।

जैस्मिन ने अपनी मां की मौत के बाद फिल्मों में काम ना करने का फैसला लिया था। श्याम रामसे ने तब ये भी कहा था कि वह वीराना 2 बनाने पर विचार कर रहे हैं। और अपनी इस फिल्म में वह जैस्मिन को कास्ट जरुर करेंगे। साल 2019 में 67 वर्ष की उम्र में श्याम रामसे का निधन हो गया था। इसके बाद ना वीराना 2 बन पाई और ना ही जैस्मिन कभी सामने आईं। कहा तो यहां तक जाता है कि जैस्मिन का असली नाम तक किसी को नहीं पता। फिल्मों में बोल्ड सीन्स देने की वजह से उन्होंने अपना नाम जैस्मिन रख लिया था। 



Browse By Tags



Other News