बिकिनी पहनने की शर्त की वजह से आयशा जुल्का ने छोड़ दी थी फिल्म
| Agency - Jan 13 2021 1:17PM

90 के दशक की हिट अभिनेत्री आयशा जुल्का अब फिल्मों से दूर हो चुकी हैं। एक वक्त था जब उन्होंने अक्षय कुमार, आमिर खान सहित कई अन्य बड़े सितारों के साथ काम किया। आयशा को उनकी हिट फिल्म जो जीता वही सिकंदर के लिए आज भी याद किया जाता है। हालांकि उन्हें अपने करियर में अफसोस है कि उन्होंने कुछ फिल्मों को रिजेक्ट कर दिया।

आयशा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इसका जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि मैं बहुत सारी अच्छी फिल्में नहीं कर पाई। मणिरत्नम की रोजा नहीं कर पाने का मुझे आज भी अफसोस है। डेट्स नहीं होने के चलते मैंने रोजा ठुकरा दी थी। इसके अलावा आयशा जुल्का को रामा नायडू की फिल्म प्रेम कैदी भी ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था। मेकर्स उन्हें इंट्रोडक्शन सीन में बिकिनी पहनाना चाहते थे।

फिल्मों से दूरी बनाने के सवाल पर आयशा बताती हैं कि उन्हें अभी भी फिल्मों, वेब-सीरीज और टीवी के ऑफर्स आते रहते हैं हालांकि वह फिर से तभी वापसी करेंगी जब उन्हें कोई किरदार ठीक लगेगा। फिल्म इंडस्ट्री में अभी आयशा, जैकी श्रॉफ के साथ टच में हैं। उनका कहना है कि जैकी दादा सामाजिक कार्य करते रहते हैं। उन्हें जानवरों से बहुत प्यार है।

मेरे साथ भी ऐसा ही है। हम कई सोशल कॉज से जुड़े हुए हैं। इसके अलावा आयशा भाग्यश्री, हेमा मालिनी और रवीना टंडन से जुड़ी हुई हैं। आयशा को पार्टियों में जाना पसंद नहीं है जब तक की बहुत जरूरी ना हो। आयशा जुल्का ने साल 2003 में समीर वशी से शादी की थी। शादी के बाद वह अभिनय की दुनिया से दूर हो गईं।

उनके कोई बच्चे नहीं हैं। बच्चे ना होने के सवाल पर आयशा बताती हैं कि मेरे बच्चे नहीं हैं क्योंकि मैं नहीं चाहती थी। मैं अपनी एनर्जी और समय सामाजिक कार्यों में लगाती हूं। मुझे खुशी है कि मेरे परिवार और पति ने मेरा इसमें साथ दिया।



Browse By Tags



Other News