पहले CM योगी आदित्यनाथ स्वयं लगवाएं टीका : अजय कुमार लल्लू
| Agency - Jan 14 2021 2:35PM

लखनऊ। कोरोना वायरस वैक्सीन का आखिरकार इंतजार खत्म हो गया है। दो दिन बाद यानि 16 जनवरी से पहले चरण का टीकाकरण उत्तर प्रदेश में शुरू हो जाएगा। इस बीच उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू व्यंग्यात्मक लहजे में वैक्सीन को लेकर सरकार पर निशाना साधा है।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने गुरुवार (14 जनवरी) को मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आग्रह करता हूं कि वो सबसे पहले खुद को टीका लगवाकर प्रदेश में वैक्सीनेशन की शुरुआत करें, ताकि यूपी के लोगों के मन में वैक्सीन को लेकर किसी तरह का संदेह न रहे।

दरअसल, कोरोना वायरस वैक्सीन पर सवाल उठाकर इसकी शुरूआत सबसे पहले सपा मुखिया अखिलेश यादव ने की थी। अखिलेश यादव ने कहा था कि यह वैक्सीन बीजेपी की है और इसे वो नहीं लगवाएंगे। उन्होंने कहा, उन्हें बीजेपी पर भरोसा नहीं है।

अखिलेश का बयान सामने आने के बाद समाजवादी पार्टी के एमएलसी आशुतोष सिन्‍हा ने भी कोरोना वैक्सीन को लेकर एक विवादित बयान देकर अलग ही रंग दे दिया। आशुतोष सिन्हा कहा कि वैक्सीन लगवाने से व्यक्ति नपुंसक हो सकता है। तो वहीं, आरजेडी नेता और लालू यादव के पुत्र तेज प्रताप ने कोरोना वैक्सीन को लेकर एक मांग सरकार के सामने रखी थी।

तेज प्रताव यादव के मुताबिक कोरोना वायरस की जिन वैक्सीन को मंजूरी मिली है, उनसे कोई गुरेज उनको नहीं है, लेकिन वैक्सीन लगवाने से पहले उनकी एक शर्त है, जो पीएम मोदी ही पूरा कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की जिस वैक्सीन को मंजूरी मिली है, उसे अगर पीएम मोदी लगवा लेते हैं तो वो भी लगवा लेंगे।



Browse By Tags



Other News