शहजादपुर का पुराना जुआ अड्डा अब नये जगह स्थानांतरित
| - Rainbow News Network - Jan 16 2021 3:57PM

अम्बेडकरनगर। थाना कोतवाली अकबरपुर अन्तर्गत शहजादपुर कस्बे के वार्ड नम्बर-18 अब्दुल्लाहपुर स्थित नगर पालिका-जलकल विभाग की पुरानी पानी टंकी के निकट वर्षों से चलने वाला पुराना जुआ अड्डा अब अन्यत्र स्थानांतरित हो गया है।

हालांकि संचालकों ने इस अवैध धन्धे के स्थान परिवर्तन के बारे में किसी भी प्रकार की कोई सार्वजनिक सूचना जारी नहीं की है फिर भी जानकार जुआरी अब नये अड्डे पर पहुँचकर लाखों का वारा-न्यारा करने लगे हैं।

रेनबोन्यूज ने सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पानी की टंकी शहजादपुर के निकट मदनलाल गुप्ता के पुराने मकान की फोटो और उसमें अवैध जुआ अड्डा के संचालकों के बारे में विस्तृत खबर प्रकाशित किया था। खबर वायरल होते ही जुआ संचालक मण्डल के लोगों ने उक्त पुराने स्थान को छोड़ दिया तथा शहजादपुर फौव्वारा के निकट एक मकान में इस खेल को जारी रखा हुआ है।

बताया गया है कि चौधरी मेडिकल स्टोर के पूरब लोहा मण्डी की तरफ जाते समय बांये हाथ की पहली गली में एक मकान है, जो किसी कथित प्रापर्टी डीलर का बताया गया है के बेसमेन्ट में जुआ जैसा खेल एक नये रूप में नये स्थान पर खेला जाने लगा है। इस अड्डे का संचालन पुरानी पानी की टंकी शहजादपुर में संचालित पुराने जुआ अड्डे के संचालकों द्वारा ही किया जाना बताया गया है।

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार इस नये जुआ अड्डा के बावत संचालक मण्डल के सदस्यों ने पुलिस एवं प्रभावशाली लोगों से मंत्रणा भी कर लिया है। बताया गया है कि यह नया जुआ अड्डा विगत 7 जनवरी 2021 से विधिवत संचालित हो रहा है। 



Browse By Tags



Other News