शिव दीपक सिंह बने नये यातायात प्रभारी, किया पदभार ग्रहण
| - Rainbow News Network - Jan 30 2021 5:24PM

शिव दीपक सिंह 

अम्बेडकरनगर। जिला पुलिस के यातायात सेल के प्रभारी के रूप में उपनिरीक्षक शिव दीपक सिंह ने शनिवार 30 जनवरी 2021 को पदभार ग्रहण कर लिया। बता दें कि बीते गुरूवार को पुलिस महकमे में संक्षिप्त फेरबदल के क्रम में आलापुर थाना में तैनात रहे उपनिरीक्षक शिव दीपक सिंह को जिला यातायात का प्रभारी बनाया गया और इस पद पर तैनात रहे टीएसआई  (उपनिरीक्षक) प्रदीप सिंह को भीटी थाना भेजा गया। 

यातायात प्रभारी के रूप में तैनात शिव दीपक सिंह ने यहाँ की सड़कों पर लगने वाले जाम की समस्या को चुनौतीपूर्ण मानते हुए कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि शहर में लगने वाली जाम की समस्या से लोग निजात पाये। इसके लिए वह व उनकी टीम पूरी मुस्तैदी से कार्य करेगी। 

नव नियुक्त टीएसआई ने मीडिया और लोगों से अपील किया है कि यातायात व्यवस्था को चुस्त-दुरूस्त बनाने में उनका सहयोग करें। वाहन चालक यातायात नियमों का पालन करें। उन्होंने कहा कि नो-इन्ट्री में बड़े वाहनों का शहर में प्रवेश पूर्णतया वर्जित रहेगा। वाहन स्वामी पार्किंग स्थलों पर ही वाहन खड़ी करें, और चालान जैसी कार्रवाई से बचें। शिव दीपक सिंह ने कहा कि कोविड-19 प्रोटोकाल का ध्यान अवश्य रखा जाये। 

युवा उपनिरीक्षक शिव दीपक सिंह मूल रूप से जौनपुर जिले के रहने वाले हैं। वर्ष 2018 में अम्बेडकरनगर में तैनाती उपरान्त वह एक वर्ष तक अकबरपुर के जुड़वा उपनगर शहजादपुर की पुलिस चौकी के प्रभारी भी रह चुके हैं। इनकी गणना लोकप्रिय व सुलझे हुए युवा पुलिस उपनिरीक्षक के रूप में की जाती है।   



Browse By Tags



Other News