देश को बनाने में किसानो व गांवो की भूमिका अहम नरेश उत्तम
| - Rainbow News Network - Feb 10 2021 1:13PM

लखनऊ। वरिष्ठ पत्रकार भाई सुरेश यादव जी के पिता समाजवादी चिंतक स्व.अयोध्या प्रसाद जी के 25वीं पुण्यतिथि के अवसर पर गतवर्षों की भांति इस बार भी पंचकुंडीय यज्ञ श्रद्धांजलि सभा का भव्य कार्यक्रम राजधानी लखनऊ स्थित गोमती नगर विस्तार मकदूमपुर में आयोजित हुआ।

कार्यक्रम में सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल द्वारा पत्रकारों को सील्ड व अंगवस्त्र भेंट कर सम्मानित किया गया.उन्होंने अपने संबोधन में कहा देश को बनाने में सबसे बड़ी भूमिका किसानो की है हमें इस बात को याद रखना होगा। किसानो का और गांवों का सम्मान करना होगा और इस सबके लिए पत्रकारों को अहम् भूमिका भी निभानी होगी।

सभी आगंतुकों व अतिथियों ने  समाजवादी चिन्तक किसानो के मसीहा रहे अयोध्या प्रसाद जी की समाधि स्थल पर पहुँच पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी। इस अवसर उत्तर प्रदेश मान्यताप्राप्त संवाददाता समिति के अध्यक्ष हेमन्त तिवारी भी उपस्थित रहे। उन्होंने कहा की गांवों की ख़ूबसूरती शहरवासियों के लिए अति मनभावन होती हैं।

लोग हरे भरे खेतों में सेल्फी खींचने का लुत्फ़ गाँव से ही ले पाते हैं। सचिव शिव शरण सिंह वरिष्ठ पत्रकार काशी यादव जी, वरिस्ठ पत्रकार रिजवान चंचल, अनिल सैनी, डॉ जमालुद्दीन, तमन्ना फरीदी, पत्रकार तारिक साहित्यकार हरिपाल सिंह, सहित कई गणमान्य नेता, साहित्यकार, कवि,समाजसेवी कार्यक्रम में उपस्थित रहे।



Browse By Tags



Other News