30 साल पहले इस एक्ट्रेस ने चलाया था अपना जादू, 4 शादी कर हो गई फिल्मों से दूर
| Agency - Feb 13 2021 3:44PM

9 फरवरी को राजीव कपूर का निधन हो गया जिसके बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है. राजीव 1991 में आई फिल्म हिना के प्रोड्यूसर थे जबकि उनके पिता राज कपूर ने ये फिल्म निर्देशित की थी. इस फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री ज़ेबा बख्तियार ने ऋषि कपूर के अपोजिट मुख्य भूमिका निभाई थी.

ये फिल्म ज़ेबा के करियर की सबसे चर्चित फिल्मों में एक थी. कम ही लोग जानते हैं कि ज़ेबा बख्तियार पाकिस्तान के पूर्व अटॉर्नी जनरल, याह्या बख्तियार की बेटी हैं. फिल्मों से ज्यादा ज़ेबा की पर्सनल लाइफ चर्चा में रही.

उन्होंने एक-दो नहीं बल्कि चार शादियां कीं. ज़ेबा ने पहली शादी क्वेटा के सलमान वल्लियानी से की जो कि नहीं टिकी और जल्द ही दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद ज़ेबा ने बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी से दूसरा निकाह किया जो कि नहीं टिक सका और दोनों की राहें हमेशा के लिए जुदा हो गईं.

इसके बाद ज़ेबा का दिल पाकिस्तानी मूल के सिंगर अदनान सामी पर आ गया और दोनों ने शादी कर ली. इसके बाद दोनों बेटे अज़ान सामी खान के पेरेंट्स बने लेकिन ये शादी भी नहीं टिकी और ज़ेबा की तीसरी शादी टूट गई. अदनान से तलाक के बाद ज़ेबा ने पाकिस्तानी सोहेल खान लेघाड़ी से शादी की है जिनके साथ अब वो पाकिस्तान में ही रहती हैं.



Browse By Tags



Other News