कई मर्दों के संपर्क में आई रेखा, फिर भी नहीं हुई प्रेग्नेंट
| Agency - Feb 17 2021 12:04PM

शादी से पहले सेक्स पर किया खुलासा

रेखा बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। 66 वर्ष की उम्र में भी उनकी खूबसूरती का कोई तोड़ नहीं है। ऐसे लगता है जैसे उन्होंने बुढ़ापे को मात दे दी है। इसलिए उन्हें एवरग्रीन ब्यूटी भी कहा जाता है। रेखा के पास नाम, पैसा और हुस्न सबकुछ था। लेकिन फिर भी उन्हें पति का सुख नहीं मिल सका।

रेखा अपनी फिल्मों के अलावा बोल्ड विचारों और हैरान कर देने वाले बयानों के लिए भी जानी जाती हैं। खासकर बीते जमाने में उन्होंने ऐसे ऐसे बयान दिए हैं जिन्हें सुन आप भी हैरान रह जाएंगे। रेखा के जीवन में कई मर्द आए और चले गए। लेकिन इसे महज इत्तेफाक ही कहा जाएगा कि वे अभी तक प्रेग्नेंट नहीं हुई।

मर्दों से सेक्स और शादी के पहले शारीरिक संबंध बनाने को लेकर रेखा ने कुछ बयान दिए थे जो तब बहुत सुर्खियों का हिस्सा बने थे। यासिर उस्मान की किताब ‘रेखा- कैसी पहले जिंदगानी’ में रेखा से जुड़े कई अनसुने किस्से लिखे गए हैं। ऐसा ही एक किस्सा इस किताब में रेखा के इंटरव्यू का है। इसमें रेखा ने पत्रकार से कहा था कि ‘आप एक मर्द के करीब, बेहद करीब नहीं आ सकते यदि आप उसके साथ सेक्स नहीं करते।‘

रेखा का ऐसा बोल्ड बयान होने के बावजूद इसे अब एक इत्तेफाक ही समझा जाए कि वे अभी तक गर्भवती नहीं हुई। इस बयान के अलावा रेखा ने शादी के पहले सेक्स को लेकर भी एक बोल्ड स्टेटमेंट दिया था। उन्होंने कहा था ‘शादी से पहले सेक्स बेहद नेचरल है। और जो पाखंडी लोग ये बोलते हैं कि लड़की को सिर्फ अपनी सुहागरात पर सबसे पहले सेक्स करना चाहिए, वो बकवास करते हैं।‘

बताते चलें कि रेखा को ऐसे बयान देने की वजह से निजी जिंदगी में भी कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। जैसे ‘रेखा- कैसी पहले जिंदगानी’ किताब में बताया गया है कि जब रेखा विनोद मेहरा से शादी रचा उनकी माँ कमला मेहरा के पास गई थी तो उन्होंने एक्ट्रेस को गेट से ही चप्पल दिखा भगा दिया था।

विनोद की माँ द्वारा रेखा को स्वीकार न करने की वजह एक्ट्रेस के ऐसे बयान भी थे। वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? क्या आप रेखा के इस बयान से सहमति रखते हैं? यदि लड़की शादी के पहले सेक्स कर लें तो क्या इसमें कोई बुराई है? अपने जवाब हमे कमेंट सेक्शन में देना न भूले। साथ ही ये आर्टिकल पसंद आया हो तो इसए शेयर भी करें।  



Browse By Tags



Other News