मोहम्मद शमी के घर पर हमला: सड़क पर बहस के बाद फ्लैट में घुसे लोग
| Rainbow News - Jul 18 2017 4:36PM

कोलकाता। टीम इंडिया के बॉलर मोहम्मद शमी के साथ बदसलूकी और उनके फ्लैट पर हमले की घटना सामने आई है। शमी ने कोलकाता के जादवपुर पुलिस स्टेशन में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को अरेस्ट किया है।

पुलिस के मुताबिक, कोलकाता के काटजू नगर में रहने वाले शमी पत्नी के साथ कार से घर की तरफ जा रहे थे। रास्ते में बाइक सवार एक शख्स खड़ा था। इसको लेकर उनके ड्राइवर और आरोपी से बहस हो गई। शमी ने बीच-बचाव किया और अपने अपार्टमेंट में चले गए। लेकिन बाद में आरोपी कुछ लोगों के साथ लेकर उनके अपार्टमेंट पर पहुंचा।

बताया जा रहा है कि आरोपी ने कुछ लोगों के साथ मिलकर शमी के फ्लैट पर हमला कर दिया। वे अपार्टमेंट के केयरटेकर से लड़ने लगे। मैनेजर के साथ बदसलूकी और मारपीट की। बाद में शमी और उनकी पत्नी ने जादवपुर पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई।

पत्नी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने की वजह से शमी पर लोगों दो बार भद्दे कमेंट्स कर चुके हैं। उन्होंने पहली बार 23 दिसंबर को अपनी पत्नी की एक स्लीवलेस ड्रेस वाली फोटो फेसबुक और ट्विटर पर शेयर की थी। इसके बाद कट्टरपंथी विचारधारा वाले लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें कई नसीहतें दीं। मोहम्मद कैफ ने ट्वीट कर लिखा- "ये कमेंट्स सही में शर्मनाक हैं। शमी को पूरी तरह सपोर्ट करें। देश में इससे भी ज्यादा बड़े मुद्दे हैं। उम्मीद है कि लोग समझदारी दिखाएंगे।"

नए साल के पहले दिन शमी ने वाइफ के साथ एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने वाइफ की कमर पर हाथ रखा हुआ है। इस फोटो के साथ शमी ने लिखा, 'ना साथी है ना हमारा है कोई, ना किसी के हम, ना हमारा है कोई, पर आपको देखकर कह सकते हैं, एक प्यारा हमसफर है कोई' Happy New Year. कई लोगों ने इस पर ट्वीट करते हुए कहा था कि शमी अपनी पब्लिसिटी के लिए बार-बार वाइफ के फोटो शेयर कर रहे हैं।

मोहम्मद शमी के पिता तौसीफ अहमद ने कहा था, "देश की महिलाएं आगे आ रही हैं। दुनियाभर में महिलाएं स्पोर्ट्स टीम में हैं, तो क्या वे बुर्का पहनकर आगे आएं और बुर्का पहनकर खेलें।" "तो शमी पर एतराज क्यों? बेवजह पाबंदी वाली बातें कर रहे हैं लोग। शमी देश के लिए काम कर रहा है। उसकी हौसला अफजाई करनी चाहिए। शमी ने जो किया है, उससे किसी धर्म की इज्जत कम नहीं हो रही।"



Browse By Tags



Other News