IPL से पहले वानखेड़े का ग्राउंडस्टाफ हुआ कोरोना पॉजिटिव
| Agency - Apr 3 2021 3:10PM

मुंबई: वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल के बीच इंडियन प्रीमियर लीग का दमदार मुकाबला करीब सात दिनों के बाद होना है, लेकिन इससे पहले यहां का ग्राउंडस्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। महाराष्ट्र राज्य में बढ़ रहे मामलों के साथ आईपीएल फ्रेंचाइजी ने थोड़ा सावधान रहना शुरू कर दिया है और 9 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएम के 14वें संस्करण को लेकर वह भी टेंशन में हैं।

एएनआई से बात करते हुए फ्रेंचाइजी में से एक के अधिकारी ने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामले स्थिति को बदलते हैं और सख्त प्रोटोकॉल को लागू करने को कहते हैं। उन्‍होंने कहा, "आप टूर्नामेंट शुरू होने से कुछ दिन पहले ऐसी बातें सुनते हैं। हम सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं, लेकिन जाहिर है, जब ऐसी कोई खबर आती है, तो यह हमें थोड़ा सावधान बरतनी पड़ सकती है। हम चीजों को यथासंभव चुस्त रखने की ओर देख रहे हैं।"

एक अन्य फ्रैंचाइज़ी अधिकारी ने कहा कि यह टूर्नामेंट में आने वाले सभी लोगों के लिए एक कॉल है। यह वास्तव में टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले एक वेक-अप कॉल के रूप में काम कर सकता है। कभी-कभी हम थोड़ा सहज हो जाते हैं। लेकिन यह सुनिश्चित करेगा कि हम हर प्रोटोकॉल का पालन करें और इसमें कोई गड़बड़ नहीं है।''

वानखेड़े इस सीजन में 10 से 25 अप्रैल तक 10 आईपीएल मैचों की मेजबानी करेगा। मुंबई स्टेडियम में पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है। महाराष्ट्र में शुक्रवार को 47,827 नए कोविड-19 मामले और 202 मौतें हुईं, जिसमें मुंबई में 8,832 नए मामलों के उच्चतम-दिन एकल स्पाइक दर्ज किए गए। यह लगातार दूसरे दिन था कि मुंबई में 8,500 से अधिक मामले दर्ज किए गए।



Browse By Tags



Other News