आमिर खान की बेटी का गलत नाम लेने पर भरना पड़ेगा 5000 रुपये जुर्माना
| Agency - Apr 5 2021 3:42PM

आमिर खान की बेटी आयरा खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फैंस के साथ वीडियो और फोटो शेयर कर जुड़ी रहती हैं. हाल ही में आमिर खान की बेटी गलत नाम पुकारने वालों और लिखने वालों पर भड़कीं नजर आईं. इतना ही नहीं, इस मामले को लेकर उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि अब जो भी उनका गलत नाम पुकारेगा, उसे 5000 हजार रुपये जुर्माना भरना पड़ेगा. इस वीडियो को आमिर खान की बेटी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 57 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने वीडियो में कहा, "मेरे दोस्त मुझे लोगों द्वारा इरा बोलने पर चिढ़ा रहे हैं. तो मैंने अब तय कर लिया है और बता दूं कि मेरा नाम आयरा है. और अब से जिस किसी ने भी मुझे ईरा बुलाया, उन्हें 5000 रुपये जुर्माना देना होगा, जिसे मैं महीने या साल के अंत में दान कर दिया करूंगी. तो अब से आयरा. न्यूज पेपर्स, मीडिया या और बाकी चीजें, मैं आयरा हूं." इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "आयरा यानी Eye-Ra, और कुछ नहीं." बता दें कि इससे पहले सभी आमिर खान की बेटी का नाम 'इरा' कहकर पुकारते या लिखते थे. 

बता दें कि आमिर खान की तरह उनकी बेटी आयरा खान (Ira Khan) भी सोशल मीडिया पर अकसर चर्चा में बनी रहती हैं. वह भले ही फिल्मों और बॉलीवुड से जुड़ी अन्य चीजों से दूर रहती हैं, लेकिन कई बार वह अपने स्टाइल और वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने डिप्रेशन और माता-पिता के तलाक के बारे में भी बातें की थीं. इरा खान ने कहा था कि मैं ड्रग्स नहीं लेती, अपने आप को नुकसान नहीं पहुंचाती और मैं शराब भी बहुत नहीं पीती. मैं कॉफी भी ज्यादा नहीं पीती. मेरा डिप्रेशन इस तरह से काम ही नहीं करता है.



Browse By Tags



Other News