'चीन और पाकिस्तान पर फिदा हैं राहुल गांधी...', डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आखिर क्यों कही ये बात

'चीन और पाकिस्तान पर फिदा हैं राहुल गांधी...', डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आखिर क्यों कही ये बात

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान पर भारत के खिलाफ नफरत बिकती है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी चीन और पाकिस्तान पर फिदा हैं. 




यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर एक बार फिर से तीखा प्रहार किया है. लद्दाख और चीन को लेकर दिए गए उनके बयान पर पलटवार करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान पर भारत के खिलाफ नफरत बिकती है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी चीन और पाकिस्तान पर फिदा है. 


डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस नेता पर हमला बोलते हुए कहा कि "श्री राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान पर चीन और पाकिस्तान फ़िदा है क्योंकि इस दुकान में बिकती है भारत के प्रति नफ़रत." वहीं इससे पहले उन्होंने मुंबई में होने वाली विपक्षी दलों की बैठक पर जोरदार निशाना साधा और तंज कसते हुए कहा कि "घमंडिया गठबंधन की लोकसभा में सीटें भले न बढ़े पर उसके प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार काफ़ी तेज़ी से बढ़ रहे हैं. हो सकता है कि जल्द ही इस गठबंधन में आपस में लंगड़ीमार खेल शुरू हो जाएगा!" 


दरअसल राहुल गांधी ने बुधवार को चीन द्वारा अक्साई चिन और अरुणाचल प्रदेश के दावा करने वाला नक्शा जारी किया था, जिस पर सवाल करते हुए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बयान देने की मांग की. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी इस बारे में कुछ कहना है चाहिए. पीएम कहते हैं कि एक इंच जमीन नहीं गई ये झूठ है. पूरा लद्दाख जानता है कि चीन ने अतिक्रमण किया है. ये मानचित्र का मुद्दा बहुत गंभीर है. हालांकि इस मामले पर विदेश मंत्री एस जयशंकर ने एक टीवी से बातचीत में कहा है कि इस नक्शे का कोई मतलब नहीं है. चीन को ऐसे नक्शे जारी करने की आदत है. 


राहुल गांधी लगातार चीन को लेकर बीजेपी सरकार पर हमला कर रहे हैं. जिसे लेकर अब केशव प्रसाद मौर्य ने भी पलटवार किया है. 

Post a Comment

और नया पुराने