वायु प्रदूषण जागरूकता साइकिल रैली का हुआ आयोजन

वायु प्रदूषण जागरूकता साइकिल रैली का हुआ आयोजन



रविवार 27अगस्त को सुबह 10.00 बजे टेक्सी स्टैंड पुराना वीडियो ऑफिस ढोरी  बेरमो बोकारो में महिला कल्याण समिति धोरी बोकारो द्वारा स्विच ऑन फाउंडेशन कोलकत्ता के सौजन्य से वायु प्रदूषण जागरूकता साइकिल रैली का आयोजन किया गया।जिसमे मुख्य अतिथि रविन्द्र कुमार पाण्डेय, सांसद सोलहवीं लोक सभा गिरीडीह फुसरो ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।


इस अवसर पर रैली में शामिल प्रतिभागियों को सीसीएल ढोरी क्षेत्र के सौजन्य से पौधो का वितरण भी किया गया।रैली राम रतन उच्च विद्यालय ढोरी तक निकाली गई जिसमे लगभग चालीस बच्चो ने भाग लिया।इस अवसर पर संस्था के प्रोग्राम ऑफिसर श्रीकांत सिंह , कार्यकर्ता लखबीर सिंह,मुकेश रवि और अन्य कई कार्यकर्ता और समाज सेवी उद्देश दुबे भी उपस्थित रहे ।




साथ ही महासचिव श्यामकुंवर भारती ने पूरी टीम को मार्गदर्शित किया।मुख्य मंत्री और पांडेय जी ने रैली की काफी प्रशंसा किया और कहा ऐसे आयोजन की काफी जरूरत है।ताकि लोग पर्यावरण के प्रति जागरूक हो सके।




इससे पूर्व सुबह 8.00 बजे करगली रेलवे गेट गांधी चौक से काव्य कुटुंब संस्था द्वारा एक और साइकिल रैली का आयोजन किया गया ।जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में सीसीएल बी एंड के क्षेत्र के स्पोर्ट्स कोच श्री सजल चक्रवर्ती ने हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया।इस रैली में भी लगभग बियालिस लोगो ने भाग लिया।रैली धोरी जीएम ऑफिस तक निकाली गई।इस ने मनोज राय  प्रोग्राम ऑफिसर ने रैली का संचालन किया। अकाउंटेंट हरिओम कुंवर भारती ने मार्गदर्शन दिया।

Post a Comment

और नया पुराने