'कुछ लोग दूसरों की निजी जिंदगी का तमाशा बनाकर...', घर के नीलामी नोटिस पर छलका सनी देओल का दर्द

'कुछ लोग दूसरों की निजी जिंदगी का तमाशा बनाकर...', घर के नीलामी नोटिस पर छलका सनी देओल का दर्द

सनी देओल के बंगले को लेकर पिछले दिनों अलग-अलग खबरें सामने आईं। बताया जा रहा था कि सनी देओल पर 56 करोड़ रुपये का कर्ज था, जिसकी वसूली करने के लिए बैंक उनकी प्रॉपर्टी की नीलामी कर रहा था। इसकी अखबारों में बीते दिनों एड भी दी गई थी। हालांकि 24 घंटे के अंदर ही बैंक ऑफ बड़ौदा ने इस पर सफाई दी और नीलामी नोटिस को वापस ले लिया था। अब हाल ही में सनी देओल ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है और मामले पर खुलकर बात की है।  



सनी देओल का कहना है कि जब एक बैंक ने उनके 55.99 करोड़ रुपये के लोन का कथित तौर पर भुगतान न करने पर एक संपत्ति नीलामी नोटिस प्रकाशित किया तो वह आहत हो गए, क्योंकि यह उनके परिवार की कड़ी मेहनत की कमाई थी। सनी देओल ने कहा कि यह उनका निजी मामला था, जिसे सार्वजनिक कर दिया गया। अभिनेता द्वारा कथित तौर पर 56 करोड़ रुपये का ऋण चुकाने में विफल रहने के बाद बैंक ने मुंबई के जुहू में सनी के बंगले की ई-नीलामी पर एक नोटिस प्रकाशित किया था। एक दिन बाद उन्होंने तकनीकी कारणों का हवाला देते हुए नोटिस वापस ले लिया।


जूम के साथ एक इंटरव्यू में सनी से पूछा गया कि नोटिस प्रकाशित होने पर उन्हें क्या महसूस हुआ। अभिनेता ने कहा कि किसी भी व्यवसाय के लिए घाटे का सामना करना स्वाभाविक है और ऐसी परिस्थितियों में वसूली के तरीके हैं। सनी ने कहा कि यह व्यवसाय और सुधार का एक सामान्य कोर्स होने के बावजूद, उन्हें लगता है कि कुछ लोग किसी के निजी जीवन का तमाशा बनाने में मजा लेते हैं और यह मामला भी अलग नहीं है। अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को आश्वस्त किया कि अब सब कुछ ठीक है।


सनी देओल का यह बंगला जिसका नाम सनी विला है इसे इंडस्ट्री में सनी सुपर साउंड के नाम से पहचाना जाता है। सनी विला जुहू के समुदरी किनारे पर स्थित है, जिसके पास शिल्पा शेट्टी, श्रद्धा कपूर, पद्मिनी कोल्हापुरी, गोविंदा जैसे सितारों का घर भी शामिल है। सनी सुपर साउंड में करीब 50 साल पहले धर्मेंद्र की फिल्म 'प्रतिज्ञा' प्रोड्यूस की गई थी। जुहू में स्थित सनी सुपर साउंड फिल्मी हस्तियों के लिए प्राइवेट स्क्रीनिंग की जगह है। यहां पर सभी फिल्मों की  स्क्रीनिंग रखी जाती है और इसके साथ ही इस बंगले में उनका एक अपना डबिंग स्टूडियो भी है, जहां ज्यादातर फिल्मों की डबिंग भी होती है।


हाल ही में सनी देओल की फिल्म गदर 2 रिलीज हुई है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर रही है। यह फिल्म तेजी से 500 करोड़ की ओर आगे बढ़ रही है। इस फिल्म ने कुल 465.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म में सनी देओल के अलावा अमीषा पटेल, मनीष वाधवा और उत्कर्ष शर्मा आदि सितारे हैं। 

Post a Comment

और नया पुराने