यूपी के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने बोला सपा पर हमला, कहा- 'जनता एक बार फिर से साइकिल को...'

यूपी के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने बोला सपा पर हमला, कहा- 'जनता एक बार फिर से साइकिल को...'

मऊ की घोसी विधानसभा सीट पर 5 सितंबर को उपचुनाव है. इसको लेकर जमकर बयानबाजी हो रही है. इसी कड़ी में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर निशाना साधा है.




उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने घोसी विधानसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है. केशव मौर्य ने कहा कि साइकिल पंचर थी, जनता फिर पंचर करेगी. सपा अस्त होता हुआ सूरज है. घोसी उपचुनाव का परिणाम 2024 के लोकसभा चुनाव और 2027 के यूपी विधानसभा चुनाव का शंखनाद होगा. 


दरअसल मऊ जिले की घोसी विधानसभा सीट पर 5 सितंबर को उपचुनाव है. इसका रिजल्ट 8 सितंबर को आएगा. बीजेपी प्रत्याशी दारा सिंह चौहान औ सपा उम्मीदवार सुधाकर सिंह के बीच मुकाबला है. दोनों पार्टियों के दिग्गज नेता अपने-अपने प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हुए हैं. इस बीच दारा सिंह चौहान के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करने के लिए केशव प्रसाद मौर्य आजमगढ़ एयरपोर्ट पहुंचे.


इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि घोसी उपचुनाव 2024 के लोकसभा चुनाव का शंखनाद है, 2024 ही नहीं 2027 के यूपी विधानसभा चुनाव का भी शंखनाद है. इस समय जनमानस की जो आवाज है वो बीजेपी के पक्ष में है, कमल के पक्ष में है और मुझे पूरा विश्वास है कि घोसी में कमल खिलेगा, साइकिल पंचर थी और इस बार फिर जनता साइकिल पंचर करने का काम करेगी. सपा अस्त होता हुआ सूरज है. इसके बाद केशव प्रसाद मौर्य आजमगढ़ एयरपोर्ट से कार से मऊ के लिए रवाना हो गए. डिप्टी सीएम के साथ कैबिनेट मंत्री और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद भी थे. बता दें कि दारा सिंह चौहान के सपा और विधायकी से इस्तीफे के बाद इस घोसी सीट पर उपचुनाव हो रहा है.

Post a Comment

और नया पुराने