'कोई भी आए, देख लेंगे...' 2011 विश्व कप जीत चुके इस भारतीय स्टार ने विपक्षी टीमों को दी चेतावनी

'कोई भी आए, देख लेंगे...' 2011 विश्व कप जीत चुके इस भारतीय स्टार ने विपक्षी टीमों को दी चेतावनी

रैना को लगता है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और स्पिनर कुलदीप यादव घरेलू सरजमीं पर टूर्नामेंट के दौरान भारत के ट्रंप कार्ड हो सकते हैं।




पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना को भरोसा है कि रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम अगले महीने घरेलू सरजमीं पर होने वाले वनडे विश्व कप में जरूर चैंपियन बनेगी। विश्व कप 2011 जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे रैना ने कहा कि अगर भारत फाइनल में जगह बनाता है तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे किसके खिलाफ खेलेंगे। भारत ने इंग्लैंड में 2013 चैंपियंस ट्रॉफी के बाद से कोई आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीती है और इस साल की शुरुआत में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल हारने के बाद रोहित और उनकी टीम 19 नवंबर को अहमदाबाद में प्रतिष्ठित ट्रॉफी उठाने का लक्ष्य रखेगी।


रैना को लगता है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और स्पिनर कुलदीप यादव घरेलू सरजमीं पर टूर्नामेंट के दौरान भारत के ट्रंप कार्ड हो सकते हैं। उन्होंने कहा- कोई भी आए, देख लेंगे। मुझे लगता है कि जसप्रीत बुमराह और कुलदीप यादव विश्व कप में भारत के ट्रंप कार्ड होंगे। हालांकि, रैना ने कहा कि काफी कुछ इस बात पर निर्भर करेगा कि विश्व कप के दौरान भारत का शीर्ष क्रम कैसा प्रदर्शन करता है।


रैना ने कहा- विराट कोहली और शुभमन गिल अगर अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो हमारे पास मध्यक्रम काफी अच्छा है। हमारे पास हार्दिक पांड्या, ईशान किशन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर हैं। शीर्ष तीन को अच्छा प्रदर्शन करना होगा, खासतौर पर विराट कोहली को। वह एक खतरनाक खिलाड़ी है। वह फिलहाल काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। अगर वह 35-40 ओवर तक टिकते हैं तो हमारे पास अच्छा मौका होगा।

Post a Comment

और नया पुराने