'जो 2014 में आये थे 2024 में चले जाएंगे', सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बीजेपी पर हमला

'जो 2014 में आये थे 2024 में चले जाएंगे', सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बीजेपी पर हमला

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यह लोग इधर-उधर की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि यह लोग घोसी विधानसभा चुनाव हार गए हैं. मंत्री जाते तो है लेकिन घोसी से मुंह लटकाकर आ जाते है.




त्तर प्रदेश के इटावा जिले के सैफ़ई में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रक्षाबंधन के मौके पर माता बहनों से राखी बंधवाई. इस मौके पर अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि रक्षाबंधन के मौके पर आज आप सभी को हार्दिक बधाई देता हूं. अखिलेश ने कहा कि दुनिया में एक ही भारत देश है जहां पर रक्षाबंधन का पर्व धूमधाम से मनाया जाता है. उन्होंने कहा कि आज के दिन हम सभी संकल्प लें कि हम अपनी माता-बहनों को सुरक्षित रखेंगे. इस दौरान अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. कार्यक्रम के दौरान मुंबई में चल रही INDIA गठबंधन की बैठक को लेकर अखिलेश ने कहा कि लगातार इंडिया दल की बैठक हो रही है पहले बैठक पटना बेंगलोर में हुई और अब महाराष्ट्र के मुंबई में मीटिंग हो रही है.


अखिलेश ने कहा कि पूरे देश की जनता को भरोसा है यह गठबंधन तैयार होगा और बीजेपी देश से बाहर जाएगी. अखिलेश ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया कि उनकी सरकर ने धोखा दिया है. अखिलेश ने कहा कि गैस सिलेंडरों की कीमत में कटौती को लेकर बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर और भी चीजों की महंगाई और रेट कम हो जाता तो जनता को और भी राहत मिल जाती. 


वहीं बृजेश पाठक द्वारा दिये गए बयान पर पलटवार करते हुए अखिलेश ने कहा कि बृजेश पाठक पद के लायक नही थे, जिस पद पर वो बैठे हैं उसका वो सम्मान करेंगे उनकी ये जिम्मेदारी है. अखिलेश ने कहा कि बृजेश पाठक की जिम्मेदारी है कि वो स्वास्थ्य विभाग को मजबूत करें वो अपना विभाग छोड़कर हर एक बीमारी देख रहे हैं. अखिलेश ने आरोप लगाया कि बृजेश पाठक ने अपने विभाग को ही बीमार कर दिया है. अगर कोई विभाग को सही करना चाहे तो अगले 10 साल तक सही नहीं कर पाएगा. 

Post a Comment

और नया पुराने