कानून व्यवस्था के मुद्दे पर शिवपाल यादव का बयान BJP को कर देगा असहज, जानें क्या दी सलाह

कानून व्यवस्था के मुद्दे पर शिवपाल यादव का बयान BJP को कर देगा असहज, जानें क्या दी सलाह

हाल के दिनों में हुई आपराधिक घटनाओं से बीजेपी सरकार बैकफुट पर है. हमलावर विपक्ष सरकार से सवाल पूछने के साथ सलाह भी दे रहा है. अब शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा बयान दिया है.




 सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने प्रदेश की कानून व्यवस्था के मुद्दे पर बीजेपी सरकार को घेरा है. उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखने की जिम्मेदारी राज्य सरकार को हमेशा अदा करनी चाहिए. बता दें कि कौशांबी में तीन दिन पहले दलित परिवार के तीन लोगों की हत्या से बवाल हुआ था. घटना के विरोध में आगजनी और तोड़फोड़ हुई थी. जमीन विवाद में बेटी, दामाद और ससुर को मौत के घाट उतार दिया गया था.


विपक्षी दल बीजेपी सरकार को घेरने में जुट गए थे. सांसद चिराग पासवान ने रविवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने हत्याकांड का मुद्दा उठाने का आश्वासन दिया. अंबडेकर नगर में भी शोहदों की करतूत की वजह से स्कूल छात्रा को जान गंवाना पड़ा था. दुपट्टा खींचे जाने से साइकिल सवार छात्रा सड़क पर गिर गई थी. पीछे से आ रही बाइक ने छात्रा का सिर कुचल दिया. हादसे में छात्रा की मौत पर भी विपक्ष ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए.


अब सपा नेता शिवपाल यादव ने कहा कि हम महिलाओं के खिलाफ अत्याचार कभी बर्दाश्त नहीं कर सकते. लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि सपा 2024 में संगठन को मजबूत कर लेगी. संगठन मजबूत होने के बाद बीजेपी सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकना आसान हो जाएगा. हालिया घोसी उपचुनाव में मिली जीत से सपा के हौसले बुलंद हैं. माना जा रहा है कि शानदार जीत के पीछे शिवपाल यावद की रणनीति काम कर गई. घोसी की जीत के बाद सपा में शिवपाल यादव का कद और बढ़ गया है. लोकसभा चुनाव से पहले सपा संगठन को धार देने में जुटी है. 

Post a Comment

और नया पुराने