सीएम योगी का दावा- कोरोना काल में सपा प्रमुख ने करवाया था इंग्लैंड का टिकट, अखिलेश यादव ने किया पलटवार

सीएम योगी का दावा- कोरोना काल में सपा प्रमुख ने करवाया था इंग्लैंड का टिकट, अखिलेश यादव ने किया पलटवार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा मुखिया पर तंज कसते हुए कहा कि कोरोना काल में इंग्लैंड का टिकट करवा लिया था. इसको लेकर अब अखिलेश यादव ने पलटवार किया है.




मऊ जिले की घोसी विधानसभा सीट पर हो रहा उपचुनाव दिलचस्प मोड़ पर पहुंच गया है. घोसी के रण में उतरे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर तंज कसा है. जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना काल में सपा अध्यक्ष ने इंग्लैंड का टिकट बुक करवा लिया था.


दरअसल, उपचुनाव का मुकाबला महज सपा-बीजेपी का नहीं रह गया है बल्कि एनडीए बनाम इंडिया हो गया है. कांग्रेस ने सपा प्रत्याशी को समर्थन देने का एलान किया है और मायावती की बसपा ने मैदान में उम्मीदवार नहीं उतारे हैं. इसलिए अब बीजेपी प्रत्याशी दारा सिंह चौहान और सपा उम्मीदवार सुधाकर सिंह में कांटे की टक्कर है.


दोनों राजनीतिक दलों में जमकर सियासी वार-पलटवार हो रहे हैं. बीजेपी प्रत्याशी दारा सिंह चौहान के पक्ष में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रचार किया. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए सपा अध्यक्ष समेत कांग्रेस पर भी चुटकी ली. मुख्यंत्री के वार पर अखिलेश यादव ने पलटवार किया है


सपा अध्यक्ष ने सोशल मीडिया साइट 'एक्स' पर पोस्ट करते हुए कहा कि बीजेपी ने घोसी की प्रवचन सभा में रुके हुए विकास, बेरोजगारों के लिए काम और महंगाई की समस्या का कोई जिक्र नहीं किया. सपा के पक्ष में माहौल देखकर भाजपाई नेता केवल ‘भाषणिक औपचारिकता’ निभा रहे हैं. घोसी की जनता समस्याओं का समाधान करने के लिए सुधाकर सिंह जैसा काम करनेवाला विधायक चुनने जा रहा है. सुधाकर घोसी की तरक्की के लिए सुधा साबित होंगे.


मुख्यमंत्री योगी ने चुनावी सभा में अखिलेश यादव को गेस्ट हाउस कांड का याद दिलाकर और जन्माष्टमी पर रोक का जिक्र कर घेरने की कोशिश की. उन्होंने डबल इंजन की सरकार की उपलब्धियों का बखान किया.

Post a Comment

और नया पुराने