गृह मंत्री बोले- लालू-नीतीश की जोड़ी तेल और पानी जैसी, पीएम पद पर कोई वैकेंसी नहीं

गृह मंत्री बोले- लालू-नीतीश की जोड़ी तेल और पानी जैसी, पीएम पद पर कोई वैकेंसी नहीं

लालू और नीतीश की सरकार में हर रोज अपराध बढ़ रहे हैं। यह स्वार्थी गठबंधन बिहार को फिर से जंगलराज की दिशा में ले जा रहे हैं। लालू जी फिर से एक्टिव हो गए हैं और नीतीश जी इनएक्टिव हो गए हैं। लालू जी जब एक्टिव होते हैं तो आपको पता है कि बिहार में सरकार कैसे चलती है।





गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि लालू प्रसाद ने बिहार के किसान को क्या दिया। मोदी जी ने देश के सभी किसान को 6 हजार रुपया हर साल उनके खाते में दे रही है। आयुष्मान भारत योजना से गरीबों को मुफ्त में इलाज की सुविधा दी। देश की गरीब जनता को मुफ्त में अनाज देने का काम भी मोदी सरकार ने ही किया। नीतीश जी आपकी दाल नहीं गलेगी। लालू जी बेटे को सीएम बनाना चाहते हैं, नीतीश जी पीएम बनना चाहते हैं, फिलहाल कोई वैकेंसी नहीं है, पीएम मोदी जी ही रहेंगे। आपको I.N.D.I.A. गठबंधन के लोग प्रधानमंत्री नहीं बनाने वाले हैं। उन्होंने जनता से कहा कि आप सभी लोग क्या बिहार को ऐसे लोग के हाथ में रखना चाहेंगे जो बिहार को सुरक्षित नहीं पाए। 


दरभंगा एम्स पर गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार ने कारण ही साढ़े 12 करोड़ की लागत से बनने वाले एम्स का काम रुक गया। मैं नीतीश कुमार से कहा हूं कि एक बार एम्स के लिए जो जमीन आपने दिया है उससे झुककर थोड़ा छूने की कोशिश कीजिए। मिथिलांचल की जनता आपको जरूर जवाब देगी। मैं लालू जी से पूछता हूं कि 10 साल तक आप यूपीए की सरकार में मंत्री थे, आपने क्या दिया बिहार को। 10 साल में सिर्फ 2 लाख करोड़ रुपया दिया। क्या इसके अलावा और कुछ दिया है। मोदी जी ने नौ साल में 5 लाख 92 हजार करोड़ रुपया दिया। बिहार में 8 हजार करोड़ की लागत से 7 पुल बन रहे हैं। गंगा नदी पर गांधी सेतु, विक्रमशिला सेतु, कटिहार-साहेबगंज सेतु का निर्माण मोदी सरकार करवा रही है। तीन वंदे मेट्रो ट्रेन चलाए जाएंगे। 2584 करोड़ की लागत से बिहार के 49 रेलवे हवाई अड्डों का निर्माण मोदी सरकार करवा रही है। 


गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि लालू-नीतीश की सरकार में अपराधी एक्टिव हो गए हैं। जंगलराज बढ़ता ही जा रहा है। इसका एक ही समाधान है कि बिहार और देश में भाजपा की सरकार बनाना। लालू और नीतीश की जोड़ी तेल और पानी जैसी है। मैं नीतीश जी से कहता हूं तेल और पानी में तेल का कुछ नहीं होता बल्कि पानी मैला हो जाता है। आपने प्रधानमंत्री बनने के लिए जो गठबंधन किया है वह आपको हाशिये पर ला देगा। सालों तक इस गठबंधन, कांग्रेसियों और लालू जी ने राममंदिर निर्माण को रोक कर रखा। जनवरी 2024 में अयोध्या में राम लला भव्य मंदिर में विराजमान होंगे।


Post a Comment

और नया पुराने