केशव प्रसाद मौर्य का समाजवादी पार्टी पर निशाना, कहा- 'डूबते सूरज की तरह...'

केशव प्रसाद मौर्य का समाजवादी पार्टी पर निशाना, कहा- 'डूबते सूरज की तरह...'

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने समाजवादी पार्टी को अस्त हो चुके सूरज की तरह बताया है.




उत्तर प्रदेश के मऊ जिले की घोसी विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने में अब कुछ ही समय रह गया है. इस उपचुनाव में मुख्य रूप से दो पार्टियों के बीच कड़ टक्कर देखी जा रही है. समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सुधाकर सिंह तो वहीं इस सीट से विधायक रह चुके बीजेपी प्रत्याशी दारा सिंह चौहान के बीच इस सीट को लेकर कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. फिलहाल आगामी लोकसभा चुनाव से पहले जनता के मन को परखने के लिए सत्तारूढ़ और विपक्ष दोनों ने ही चुनाव जीतने की जोर आजमाइश कर रखी है.


ऐसे में आए दिन पक्ष और विपक्ष के नेता एक दुसरे पर निशाना साधते नजर आते हैं. हाल ही में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक निजी यूट्यूब चैनल के बातचीत के दौरान सपा को अपने निशाने पर लेते हुए उसे खत्म हो चुकी पार्टी बताया है. बातचीत के दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 'सपा को बहुत बड़ा धक्का लगेगा 8 सितंबर को जब यहां की जनता का आशिर्वाद भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दारा सिंह चौहान को कमल के फूल को खिला कर प्राप्त होगा.'


डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि "सपा एक समाप्तवादी पार्टी है, सपा अस्त हो चुका सूरज की तरह है, सपा को वोट देने का मतलब वोट कुंए में डाल देना है. बर्बाद कर देना है.' वहीं दूसरी ओर केशव प्रसाद मौर्य ने बीजेपी को वोट देने को विकास को आमंत्रण देने के बराबर बताया है. उन्होंने कहा कि 'बीजेपी को वोट देने का मतलब है कि विकास को आमंत्रित करना है. खुशहाली और सुशासन को आमंत्रित करना है."


उन्होंने आगे कहा कि गुंडागर्दी को खत्म करने का यह उचित समय है. इसके साथ एक बार फिर सपा पर निशाना साधते हुए कहा, "मैं कहता हुं समाजवादी पार्टी को जनता के आशिर्वाद से इस समय ICU में पड़ी हुई है और कोई उसे ऑक्सीजन नहीं देना चाहता है. कोई गुंडागर्दी को, माफियागिरी को, अपराध को, दंगागिरी को वापस नहीं लाना चाहता है. सभी लोग चाहते हैं कि घोसी का विकास हो, प्रदेश का विकास हो, देश का विकास हो, किसान का विकास हो."

Post a Comment

और नया पुराने