'मुसलमानों को दी जा रही है धमकी..',शिवपाल यादव का गंभीर आरोप

'मुसलमानों को दी जा रही है धमकी..',शिवपाल यादव का गंभीर आरोप

सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को मऊ के डीएम से मुलाकात की और घोसी में निष्पक्ष चुनाव कराने की मांग की है. उन्होंने मुस्लिमों को धमकाने का आरोप लगाया है.




उत्तर प्रदेश के मऊ में घोसी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए 5 सितंबर को मतदान होना है, ऐसे में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव नेता शिवपाल यादव ने पूरी तरह से यहां पर डेरा डाला हुआ है. वो लगातार कार्यकर्ताओं के संपर्क में बने हुए है और घर-घर जाकर लोगों से मुलाकात कर रहे हैं. इस बीच सपा नेता ने घोसी में अल्पसंख्यकों को धमकाने का आरोप लगाया है. जिसके बाद उन्होंने इस सिलसिले में शुक्रवार को मऊ के डीएम से भी मुलाकात की और निष्पक्ष चुनाव कराने की मांग की. 


सपा नेता शिवपाल यादव को शिकायत मिली थी कि सपा कार्यकर्ताओं को परेशान किया जा रहा है. जिसके बाद शिवपाल यादव फौरन मऊ पहुंच गए और यहां के डीएम से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि हमें बहुत सी शिकायतें मिल रही थीं, जिसके बाद जिलाधिकारी से मिलना बहुत जरुरी हो गया था. हमने यहां पर निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव कराने की मांग की हैं. इसकी जिम्मेदारी पूरी तरह से डीएम और पुलिस कप्तान की होती है ताकि चुनाव निष्पक्ष और पारदर्शी हो सके.


शिवपाल यादव ने कहा कि हमें बहुत से शिकायतें मिली है, अल्पसंख्यक मुसलमानों को घर-घर जाकर धमकाया जा रहा है. कुछ ऐसे हैं जो अभी से बीजेपी के लिए वोट भी मांगने लगे हैं, धमकाते भी हैं, पकड़ भी लाते हैं. दबाव बनाने पर हमारे प्रत्याशी सुधाकर सिंह जाते हैं. ये सब तरीके से टेरर फैला रहे हैं. ताकि वोट कम पडे़ं. इसलिए हमने निष्पक्ष चुनाव कराने की मांग की है. शिवपाल यादव ने इस दौरान चुनाव में गड़बड़ियां होने का भी अंदेशा जताया है.  

Post a Comment

और नया पुराने