'हमसे बड़ा धार्मिक कोई नहीं...', अजय राय का केशव प्रसाद मौर्य पर पलटवार, कहा- बचकानी हरकतों से बचें

'हमसे बड़ा धार्मिक कोई नहीं...', अजय राय का केशव प्रसाद मौर्य पर पलटवार, कहा- बचकानी हरकतों से बचें

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर कांग्रेस नेता अजय राय ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि केशव मौर्य जैसी बातें कर रहे हैं वो उनके पद को शोभा नहीं देता.




उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर पलटवार किया है.  उन्होंने कहा कि "केशव प्रसाद मौर्य को अपनी बचकानी हरकतों से बाज आना चाहिए. उनका सूप और चलनी जैसा अहंकार ठीक नहीं है जिसमें बहत्तर छेद हैं. राजनीति में मैं केशव मौर्य से बहुत वरिष्ठ हूं, जनता ने लगातार पांच बार विधायक चुन कर भेजा है, जबकि वो खुद ही बड़े नेताओं की कृपा और दया पर डिप्टी सीएम बने हैं." 


दरअसल डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने वाराणसी दौरे के दौरान कांग्रेस नेता अजय राय पर निशाना साधते हुए कहा था कि "नए मुल्ले हैं, प्याज ज्यादा खा रहे है."  मौर्य के इस बयान पर अजय ने तीखा हमला बोला, उन्होंने कहा कि "मैं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से कहना चाहूंगा कि जो आरोप और जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल आप कर रहे हैं, वो आपके पद की गरिमा को शोभा नहीं देता है. आपको जनता ने काम करने के लिए भेजा है, वो काम करिए."


अजय राय ने आगे कहा, "आप तो खुद ही कृपा पात्र हैं, दया पात्र हैं. चुनाव हारने के बाद भी आपको बड़े नेताओं की कृपा से यहां का डिप्टी सीएम पद मिला है. हम सब लोगों ने कभी दया और कृपा की राजनीति नहीं की है. लड़कर लिया है और आगे भी लड़कर लेंगे. आप जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं.. जबकि आप खुद ही दया के पात्र हैं. यूपी में आए दिन अपराध हो रहा है उस पर ध्यान दीजिए, उस पर काम करिए." 


कांग्रेस नेता ने सनातन धर्म को लेकर केशव प्रसाद के बयान पर कहा कि, "आपने धर्म की बात की, मैं कहता हूं कि हमसे बड़ा धार्मिक न आप, न आपकी पार्टी में कोई होगा. हम सनातनी हैं, बाबा विश्वनाथ के भक्त है. हम सब लोग धर्म के साथ, धर्म के लिए जीते हैं. आपकी तरह दिखावटी नहीं है. आप लोग भोले बाबा के अरघे में हाथ धोते हो और बड़ी बड़ी बातें करते हों. अपने काम पर ध्यान दीजिए, जनता आपसे यही चाहती है.

Post a Comment

और नया पुराने