'इंडिया गठबंधन कर रहा सनातन धर्म का अपमान'

'इंडिया गठबंधन कर रहा सनातन धर्म का अपमान'

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म को लेकर बयान दिया था. जिसकी बीजेपी ने आलोचना करते हुए विपक्ष पर हमला किया.




तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन की 'सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए' वाली टिप्पणी पर घमासान छिड़ गया है. बीजेपी ने विपक्षी गठबंधन इंडिया को इस बयान के बाद घेर लिया है. अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उदयनिधि स्टालिन की टिप्पणी को लेकर विपक्ष पर तीखा हमला बोला. 


अमित शाह ने रविवार (3 सितंबर) को कहा, "दो दिन से इंडिया गठबंधन सनातन धर्म का अपमान कर रहा है. इंडिया के दो प्रमुख दल डीएमके और कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता कह रहे हैं कि सनातन धर्म को समाप्त कर देना चाहिए. इन लोगों ने वोट बैंक और तुष्टिकरण की राजनीति करने के लिए हमारी संस्कृति का अपमान किया है."  


केंद्रीय गृह मंत्री ने आगे कहा, "डीएमके और कांग्रेस के नेता सिर्फ वोट बैंक की राजनीति के लिए सनातन धर्म को खत्म करने की बात कर रहे हैं. ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने हमारे सनातन धर्म का अपमान किया है. इससे पहले मनमोहन सिंह ने भी कहा था कि बजट पर पहला हक अल्पसंख्यकों का है, लेकिन हम कहते हैं कि पहला हक गरीबों, आदिवासियों, दलितों और पिछड़ों का है." 


राजस्थान में एक जनसभा में अमित शाह ने दावा करते हुए कहा, "आज कांग्रेस पार्टी कहती है कि मोदी जी जीतेंगे तो सनातन राज करेगा. राहुल गांधी ने कहा कि हिंदू संगठन लश्कर-ए-तैयबा से भी ज्यादा खतरनाक हैं. राहुल गांधी ने हिंदू संगठनों की तुलना लश्कर-ए-तैयबा से की." 

Post a Comment

और नया पुराने