'रामलला विराजमान होंगे तो हनुमानजी गदा लेकर घूम रहे होंगे..', उद्धव ठाकरे पर केशव मौर्य का पलटवार

'रामलला विराजमान होंगे तो हनुमानजी गदा लेकर घूम रहे होंगे..', उद्धव ठाकरे पर केशव मौर्य का पलटवार

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बयान पर पलटवार किया और कहा कि उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए.




राम मंदिर को लेकर शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे के बयान के बाद सियासत गरमा गई है. उद्धव ठाकरे ने राम मंदिर के उद्घाटन के समय गोधरा जैसी घटना की आशंका जताई थी, जिसके बाद बीजेपी उन पर हमलावर है. इस पूरे विवाद पर अब यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि ऐसा बयान देने के लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए. यूपी में अब वो समय खत्म हो गया है. 


केशव प्रसाद मौर्य ने उद्धव ठाकरे के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, "जब रामलला अपने जन्मस्थान पर 500 साल बाद विराजमान होंगे. तो किसी को खरोंच भी नहीं आएगी. उत्तर प्रदेश की कानून और व्यवस्था एकदम चुस्त और दुरुस्त है. पुलिस हर समय सजग और सतर्क है. उन्हें इस तरह का बयान देने के लिए माफी मांगनी चाहिए. हमारा प्रदेश दंगामुक्त प्रदेश है. गुंडागर्दी से मुक्त प्रदेश है. जो इस प्रकार की मानसिकता रखने वाले हैं उन्हें पता है कि उत्तर प्रदेश में अब वो युग समाप्त हो गया है.


डिप्टी सीएम ने कहा कि "अब यूपी विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है. सुशासन के पथ पर आगे बढ़ रहा है. गरीब कल्याण पर आगे बढ़ा है. श्री रामलला के मंदिर पर फैसला आया तब कुछ नहीं हुआ, भव्य मंदिर बन रहा है तब कुछ नहीं हुआ.. भूमि पूजन हुआ तब कुछ नहीं हुआ, जब रामलला विराजमान होंगे तो हनुमान जी चारों तरफ गदा लेकर घूम रहे होंगे.''


दरअसल उद्धव ठाकरे अयोध्या में राम मंदिर में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दौरान गोधरा जैसी घटना की आशंका जताई थी, उन्होंने कहा था कि "आने वाले दिनों में राम मंदिर का उद्घाटन होगा. संभावना है कि उद्घाटन के लिए देशभर से कई हिंदुओं को बुलाया जाएगा और समारोह खत्म होने के बाद लोगों के लौटने पर वे गोधरा कांड जैसा कुछ कर सकते हैं." आपको बता दें राम मंदिर का उद्घाटन जनवरी 2024 में होने जा रहा है, जिसके लिए बड़े स्तर पर तैयारियां की जा रही हैं. 

Post a Comment

और नया पुराने