बीएसपी चीफ मायावती ने जन्माष्टमी पर दिया खास संदेश, कहा- 'लोग एक-दूसरे के त्योहारों और उनकी भावनाओं...'

बीएसपी चीफ मायावती ने जन्माष्टमी पर दिया खास संदेश, कहा- 'लोग एक-दूसरे के त्योहारों और उनकी भावनाओं...'

देशभर में श्री कृष्ण जनमाष्टमी का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने कृष्ण जनमाष्टमी के मौके पर शुभकामनाएं देते हुए खास संदेश दिया है.




देशभर में भगवान कृष्ण के जन्म का जश्न मनाने के लिए बड़ी ही धूमधाम से जन्माष्टमी का त्योहार मनाया जा रहा है. ऐसे में देशभर के फिल्म अभिनेता समेत राजनेताओं ने देशवासियों को श्री कृष्ण जनमाष्टमी की शुभकामनाएं दी हैं. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने सोशल मीडिया पर प्रदेशवासियों को श्री कृष्ण जनमाष्टमी की शुभकामनाएं दी हैं.


जनमाष्टमी के मौके पर मायावती ने एक्स (ट्विटर) पर श्री कृष्ण जनमाष्टमी की शुभकामनाएं देते हुए सर्वधर्म समभाव की भावना को ध्यान में रखते हुए एक खास संदेश दिया है. उन्होंने इस दौरान देशवासियों को भाईचारे की भावना बनाए रखने की अपील करते हुए एक दूसरे के त्योहारों पर उनकी भावनाओं का सम्मान किए जाने के लिए प्रेरित किया है. मायावती का कहना है कि इससे देश और आमजन का भला हो सकता है.


बसपा प्रमुख मायावती ने एक्स पर पोस्ट करते हुए सर्वधर्म समभाव की भावना पर जोर देते हुए लिखा 'जन्माष्टमी की सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनायें. लोग एक-दूसरे के त्योहारों और उनकी भावनाओं का भी ज़रूर सम्मान करें, इसी में आमजन व देश का हित निहित.' उनकी इस बात का सोशल मीडिया पर उनके समर्थकों ने स्वागत किया है. 

Post a Comment

और नया पुराने