स्वामी प्रसाद मौर्य ने शिवलिंग के पास हाथ धोने के वीडियो पर दिया बयान, बीजेपी को लेकर कही ये बात

स्वामी प्रसाद मौर्य ने शिवलिंग के पास हाथ धोने के वीडियो पर दिया बयान, बीजेपी को लेकर कही ये बात

यूपी के मंत्री ने शिवलिंग के पास हाथ धोए जिस पर समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य की प्रतिक्रिया सामने आई है, सपा नेता ने बीजेपी पर हमला किया है.




समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य इटावा पहुंचे, जहां उन्होंने यूपी सरकार के मंत्री सतीश शर्मा के शिवलिंग पर हाथ धोने वाले वीडियो को लेकर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी की धर्म में कोई आस्था नहीं है. भाजपा धर्म की मार्केटिंग करती है, धर्म के नाम पर लोगों की आंखों में धूल झोंकती है. इनको धर्म से कोई लेना-देना नहीं है, इनको भगवान से कोई लेना-देना नहीं है, झूठी लोकप्रियता लेने के लिए भगवान का इस्तेमाल करते हैं. 


स्वामी प्रसाद मौर्य ने इस दौरान तमिलनाडु के सीएम के बेटे उदयनिधि स्टालिन द्वारा सनातन पर दिए पर कहा, भाजपा हर चीज में मार्केटिंग करती है. सनातन में भी मार्केटिंग कर रही है और लोगों को गुमराह कर रही है. यह उनकी झूठी सोच दिखाता है.


दिल्ली में होने वाले जी20 सम्मेलन पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि "इस तरह के सम्मेलन पहले उत्तर प्रदेश में भी हो चुके हैं. भाजपा सरकार ने जो वादे किए थे लोगों को रोजगार देने के वह सारे वादे झूठे निकले. जो 2 करोड़ लोगों को नौकरी देने की बात तो छोड़ो उनकी सरकार में बेरोजगारी और बढ़ी है. देश की आजादी से लेकर अभी तक भाजपा पहली ऐसी सरकार है जिसने सभी विभाग बेच दिए. हवाई जहाज, एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन सब बेच दिए. हमेशा लाभ देने वाली एलआईसी को भी बेच दिया."


शिवपाल सिंह यादव के लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में ज्वाइन करने की चर्चा पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा, "शिवपाल यादव राजनीति के बहुत माहिर और अच्छे नेता है. इस बात से ना तो शिवपाल यादव की सेहत पर कोई फर्क पड़ेगा और ना ही समाजवादी पार्टी पर कोई असर पड़ेगा. शिवपाल यादव पर पक्का भरोसा है और उनसे सभी को लगाव भी है. इस तरह के कद्दावर नेता को लेकर बयान उनकी घटिया मानसिकता को दर्शाता है. घोसी उपचुनाव पर मौर्य ने कहा सपा पहले भी वहां चुनाव जीत चुकी है और उपचुनाव में भी सपा जीतेगी."


अमित शाह के बयान पर मौर्य ने कहा कि "जब से इंडिया गठबंधन बना है तब से भाजपा की हवा खराब है. भाजपा हताशा की शिकार है, उसके चलते अनाप-शनाप बयान दिए जा रहे हैं. इंडिया के गठबंधन के खिलाफ जितना भी भाजपा बोलेगी उसका गुणात्मक प्रभाव पड़ेगा और भाजपा का सूपड़ा साफ होना बिल्कुल तय है. भाजपा का पाप का घड़ा पूरी तरह से भर गया है, किसान, नौजवान, आम इंसान भाजपा सरकार से परेशान है. सरकार पूरी तरह से लूट में लगी हुई है."


मौर्य ने कहा, "भाजपा संविधान के खिलाफ चल रही है और संविधान को बदलने की फिराक में है. संविधान विरोधी कार्य किए जा रहे हैं. संविधान प्रदत्त एससी और ओबीसी के आरक्षण को शून्य किया जा रहा है. हिंदू राष्ट्र की मांग करना भी संविधान विरोधी है और जो इस तरह की मांग करता है वह राष्ट्र विरोधी है. यह पहली सरकार है जो लोकतंत्र को भी खत्म करने का काम कर रही है, इसी कारण से विपक्षी दलों पर केंद्र सरकार ईडी सीबीआई और इनकम टैक्स के छापा डलवा कर औछी मानसिकता दिखाई जा रही है."

Post a Comment

और नया पुराने