कंगना रणौत के खालिस्तानी पोस्ट पर छिड़ा विवाद, अभिनेत्री ने वापस से ट्रोल्स को लिया आड़े हाथ

कंगना रणौत के खालिस्तानी पोस्ट पर छिड़ा विवाद, अभिनेत्री ने वापस से ट्रोल्स को लिया आड़े हाथ

कंगना रणौत ने बीते दिन खालिस्तानियों की निंदा करते हुए एक पोस्ट साझा किया, जिस पर बवाल मच गया। इसे लेकर एक नेटिजन ने अभिनेत्री की निंदा की, जिसे देखने के बाद कंगना वापस से भड़क उठी हैं। 




कंगना रणौत अपनी आगामी फिल्मों को लेकर तो चर्चाओं में हैं ही, साथ ही वह अपनी बयानबाजी के कारण भी हेडलाइंस का हिस्सा बन रही हैं। कंगना ने बीते दिन भारत और कनाडा के बीच चल रहे तनाव को लेकर बड़ा बयान दिया। अभिनेत्री ने खालिस्तानी संगठनों की आलोचना की। साथ ही सिख समुदाय से 'अखंड भारत' के समर्थन में आगे आने का आग्रह करती नजर आईं। हालांकि, अभिनेत्री का यह ट्वीट देखकर सोशल मीडिया दो गुटों में बंट गया। एक यूजर ने कंगना की जमकर आलोचना की। इसी पर अब अभिनेत्री ने वापस से प्रतिक्रिया देते हुए ट्रोल्स को खुली चुनौती दे दी है।


कंगना रणौत के खालिस्तानी पोस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने उन पर निशाना साधा। साथ ही उनकी राय को नीच और बकवास करार दिया। गौरतलब हो कि भारत और कनाडा के बीच तनाव कम होने के बजाए बढ़ गया है, जिसके चलते सरकार ने तत्काल प्रभाव से वीजा सेवाएं भी निलंबित कर दी हैं। इन सबके बीच, पंजाबी गायक शुभ ने भारत का एक विवादास्पद नक्शा साझा किया, जिसके कारण कई भारतीय प्रशंसकों और मशहूर हस्तियों ने उनकी निंदा की। उनके ताजा कदम के कारण उनका मुंबई दौरा भी रद्द कर दिया गया है। बहिष्कार के बीच विद यू गायक एपी ढिल्लों और सिद्धू मूसेवाला का पेज उनके बचाव में आया। 


इसी को लेकर कंगना रणौत ने बीते दिन पंजाब द्वारा उनकी फिल्मों और सिख समुदाय के बहिष्कार पर एक ट्वीट साझा किया और बताया कि कैसे खालिस्तानी आतंकवाद उन्हें खराब दिखाता है। एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने उनकी राय पर प्रतिक्रिया व्यक्त दी और लिखा, 'मैम, जैसे आपकी घटिया बकवास सभी हिंदुओं और भारतीयों को कलंकित नहीं करती है, वैसे ही कुछ खालिस्तानी पंजाब, भारत या सिख समुदाय को परिभाषित नहीं करते हैं। जिस राज्य में बॉडी बैग शायद सबसे अधिक बार घर आते हैं, जिसमें पिछले महीने के तीन भी शामिल हैं - उसे राष्ट्रवाद पर उपदेश की आवश्यकता नहीं है। आपका ट्वीट आधारहीन धारणाओं और व्यक्तिगत आडंबर की भावना से युक्त है।'


यूजर की प्रतिक्रिया देख कंगना रणौत भी चुप नहीं रह पाईं। अभिनेत्री ने वापस से कटाक्ष करते हुए लिखा, 'आपको यकीन है? क्या आपको नहीं लगता कि 1984 के सिख विरोधी दंगे पंजाब में खालिस्तानी आंदोलन का परिणाम थे, और मुट्ठी भर खालिस्तानियों के कारण लाखों निर्दोष सिख लोगों को नुकसान उठाना पड़ा! उस मामले में जब भी आतंकवादी दुनिया के किसी भी कोने में दंगे भड़काते हैं, तो सबसे ज्यादा नुकसान निर्दोष लोगों को होता है, इसलिए अपनी बकवास अपने तक ही सीमित रखें और लोगों को गुमराह न करें। किसी को भी देश विरोधी गतिविधियों को  नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। जहां तक मेरी घिनौनी गैर-समझदारी का सवाल है तो मैं आपको एक बात बता दूं कि मैं अच्छों के लिए बहुत अच्छी और बुरों के लिए बहुत बुरी हूं।'

Post a Comment

और नया पुराने