यूपी में होगा मंत्रिमंडल विस्तार? पीएम मोदी से कल सीएम योगी करेंगे चर्चा, इनका मंत्री बनना तय

यूपी में होगा मंत्रिमंडल विस्तार? पीएम मोदी से कल सीएम योगी करेंगे चर्चा, इनका मंत्री बनना तय

इस बार विस्तार में 5 से 7 विधायकों को मंत्री बनाने की चर्चा है. इसमें ओम प्रकाश राजभर का नाम तय माना जा रहा है. घोसी उपचुनाव के बाद दारा सिंह चौहान को लेकर स्थिति स्पष्ट होगी.




प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए कल सीएम योगी आदित्यनाथ दिल्ली जा रहे हैं. दोपहर बाद सीएम लखनऊ से रवाना होंगे और शाम को उनकी पीएम मोदी से मुलाकात होनी है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मुलाकात में सीएम योगी, प्रधानमंत्री मोदी को अयोध्या में बन रहे हैं राम मंदिर के उद्घाटन पर आमंत्रित करेंगे. इसके साथ तमाम अन्य विषयों पर भी मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री की बातचीत होनी है. राम मंदिर का निर्माण पूरे जोर शोर से चल रहा है और जनवरी 2024 में इसका उद्घाटन होना है. 15 से 24 के बीच के बीच की तारीख को लेकर हो सकती है पीएम मोदी से बात. 


पिछले महीने राम मंदिर ट्रस्ट की बैठक के दौरान राम मंदिर से जुड़ी जानकारी देते हुए चंपत राय ने कहा कि मंदिर निर्माण समिति की बैठक में 15 से 24 जनवरी के बीच की किसी तारीख में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होनी तय हुआ है. जल्द ही तारीख फाइनल होने पर चर्चा होनी है. श्रीराम मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव ने बैठक में कहा कि मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के लिए इस वक्त कई अनुष्ठान भी चल रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि रामायण और श्रीमदभागवत गीता का भी पाठ चल रहा है.


प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के दौरान आने वाले दिनों में यूपी में होने वाले मंत्रिमंडल विस्तार पर भी होगी चर्चा. घोसी में हो रहे उपचुनाव के बाद उत्तर प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार होने की चर्चा है. किन लोगों को मंत्रिमंडल में शामिल किया जायेगा उसको लेकर चर्चा होगी. इस बार विस्तार में 5 से 7 विधायकों को मंत्री बनाने की चर्चा है. इसमें ओमप्रकाश राजभर का नाम तय माना जा रहा है. वहीं घोसी उपचुनाव के बाद दारा सिंह चौहान को लेकर स्थिति स्पष्ट होगी.

Post a Comment

और नया पुराने