घोसी सीट क्यों हारी भाजपा? पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने बताई ये वजह

घोसी सीट क्यों हारी भाजपा? पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने बताई ये वजह

पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने घोसी उपचुनाव परिणाम में सपा की जीत के बाद भी दो टूक कहा कि उत्तर प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर कमल खिलेगा। अखिलेश यादव अपनी समीक्षा करें। 




घोसी उपचुनाव में सपा की जीत के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा बिलकुल भी निराश नजर नहीं आए। उन्होंने उपचुनाव में भाजपा की हार की वजह बताते हुआ कहा कि ‘सपा की सीट थी घोसी, चली गई... हमने उनकी दो जीतीं’। लखनऊ के मेयर व पूर्व उपमुख्यमंत्री रहे और अब के राज्यसभा सांसद दिनेश शर्मा वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा ने नगर निगम के पार्षदों के प्रशिक्षण कार्यक्रम में आए। 


आगरा नगर निगम के पार्षदों के प्रशिक्षण कार्यक्रम की शुरुआत शनिवार को हुई। इस कार्यक्रम में आए पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने पार्षदों को जीत का मंत्र दिया। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने हाल में ही आए घोसी उपचुनाव परिणाम को लेकर भी चर्चा की। 


बातचीत में दिनेश शर्मा ने घोसी सीट पर भाजपा की हार की वजह बताते हुआ कहा कि यह सीट सपा की थी, चली गई, लेकिन भाजपा ने सपा की रामपुर और आजमगढ़ जैसी सीटों को छीना है। अखिलेश यादव अपनी समीक्षा करें। लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर कमल खिलेगा।

Post a Comment

और नया पुराने