योगी कैबिनेट में ओम प्रकाश राजभर को मिलेंगे दो मंत्रालय

योगी कैबिनेट में ओम प्रकाश राजभर को मिलेंगे दो मंत्रालय

सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के एनडीए में जाने के बाद योगी आदित्यनाथ मंत्रालय में शामिल होने का इंतजार बढ़ता जा रहा है. इस बीच उनके बेटे अरविंद राजभर ने बड़ा बयान दिया है.




सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के एनडीए में शामिल होने के बाद से ही लगातार यह सवाल उठ रहा है कि आखिर वे कब उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ कैबिनेट में शामिल होंगे. इसी बीच ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर ने बड़ा बयान दिया है. अरविंद राजभर ने कहा कि उनके पिता कब मंत्री बनेंगे, इसकी तारीख जल्द ही सामने आ जाएगी. यह पहले से तय है. 


अरविंद राजभर ने आगे कहा, "विरोधी पक्ष के जो लोग हैं, इसकी चर्चा वे कर रहे हैं कि ओम प्रकाश राजभर कब मंत्री बनेंगे. जब हमें पता है कि ओम प्रकाश राजभर मंत्री कब बनेंगे तो तारीख का खुलासा क्यो करें. यह हमको पता है कि बनेंगे लेकिन कब बनेंगे वह नहीं बताएंगे. हमारी मीटिंग हो चुकी है, सारी चीजें तय हो चुकी हैं. उसका एक उचित समय है, उस समय पर हो जाएगा."


सुभासपा नेता ने मंत्रालय के सवाल पर कहा, "कौन सा विभाग मिलेगा, वो भी तय है. गांव के लोगों की समस्याएं कैसे कम होंगी, रास्ते कब बनेगे, नाली कैसे बनेगी, इसी से मिलता-जुलता मंत्रालय होगा." जब रिपोर्टर ने पूछा कि क्या पंचायती राज मिलेगा तो उन्होंने हंसते हुए कहा, "आप कह रहे हैं तो इसे भी जोड़ लीजिए. अब चर्चा में आप लोग ला दिए हैं जो एक और मंत्रालय जोड़ लीजिए."


राजभर ने कहा कि हमारे विरोधियों के दिमाग में ये फैल रहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, ओम प्रकाश राजभर के विरोधी हैं, ऐसा कुछ नहीं है. उन्होंने कहा, "तीन जुलाई को सीएम योगी का कॉल मेरे पास आया था. मैं गया था, मेरी मीटिंग हुई थी. उनके निर्देश पर ही हम लोग दिल्ली गए और गृह मंत्री अमित शाह के साथ-साथ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात हुई. उन्होंने कहा कि नीचे से लेकर ऊपर तक सब ठीक-ठाक है. हमलोग जो भी समाज के लिए एजेंडा लेकर चल रहे हैं, उस पर केंद्र से लेकर राज्य सरकार तक, सब पहल भी कर रहे हैं.

Post a Comment

और नया पुराने