'लोकतंत्र और संविधान को बचाने की लड़ाई', लोकसभा चुनाव के लिए अखिलेश यादव ने फूंका बिगुल

'लोकतंत्र और संविधान को बचाने की लड़ाई', लोकसभा चुनाव के लिए अखिलेश यादव ने फूंका बिगुल

सपा कार्यालय में अखिलेश यादव ने कहा कि "सुधाकर सिंह जी को और उनके साथियों को मैं धन्यवाद भी देता हूं, आभार भी प्रकट करता हूं. और इस जीत के लिए बहुत-बहुत मुबारकबाद देता हूं.




समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्मंत्री अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव 2024 से पहले बिगुल फूंक दिया है. सपा कार्यालय लखनऊ में अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि "इस बार लड़ाई बड़ी है 2024 की, लोकतंत्र और संविधान को बचाने की लड़ाई है. इसलिए हमारी पार्टी सबको साथ लेने के लिए तैयार है. आज गरीब को इलाज नहीं मिल पा रहा है और ये सरकार बताएं कि 10 साल में गरीब के लिए अगर कोई जिला अस्पताल बनाया हो. जो समाजवादियों ने एंबुलेंस भी चलाई थी उसको भी बर्बाद कर दिया इन्होंने."


वहीं सपा कार्यालय में अखिलेश यादव ने कहा कि "सुधाकर सिंह जी को और उनके साथियों को मैं  धन्यवाद भी देता हूं, आभार भी प्रकट करता हूं. और इस जीत के लिए बहुत-बहुत मुबारकबाद देता हूं. घोसी चुनाव की जीत की घोषणा ने नया रास्ता राजनीति का दिखाया है. सबसे बड़ा संदेश यही है कि अगर कार्यकर्ता नेता आंदोलनकारी बनकर सरकार के खिलाफ खड़े हो जाएंगे तो लोकतंत्र, संविधान बचेगा और देश को नया रास्ता मिलेगा."


बता दें कि अखिलेश यादव लोकसभा चुनाव से पहले सत्ताधारी पार्टी बीजेपी पर जमकर निशाना साधे हुए हैं. इससे पहले उन्होंने यूपी की स्वास्थ्य व्यवस्था पर हमला करते हुए कहा था कि लोगों को समय से इलाज न मिल पाने के कारण असामयिक मौते हो रही हैं. एम्बुलेंस सेवा की बदहाली की वजह से एक विदेशी मेहमान की मौत तो दुनिया भर में बदनामी का कारण हो सकती है. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार ने समाजवादी सरकार के जनहित के कामों को बर्बाद कर जनता को उसके रहमोकरम पर छोड़ दिया है.

Post a Comment

और नया पुराने