राजनीति में नहीं आना चाहतीं कंगना रणौत

राजनीति में नहीं आना चाहतीं कंगना रणौत



कंगना रणौत अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं। फिल्म गैंगस्टर से शुरुआत करने वाली अभिनेत्री, क्वीन, तनु वेड्स मनु फ्रेंचाइजी, मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी जैसी शानदार फिल्मों की वजह से हिंदी सिनेमा में अपनी अमिट छाप छोड़ चुकी हैं। एक्टिंग के अलावा अभिनेत्री अपने बयानों की वजह से भी अक्सर सुर्खियों में आ जाती हैं। कई बार उनकी कही बातों पर विवाद भी  शुरू हो जाता है।


कई लोगों का मानना है कि वह यह सब इसलिए करती है, क्योंकि उनका लक्ष्य राजनीति में आना है। हालांकि, कंगना इससे इत्तेफाक नहीं रखती हैं। अभिनेत्री इन दिनों अपनी फिल्म चंद्रमुखी 2 का जोर शोर से प्रचार कर रही हैं। हाल ही में मीडिया से बातचीत में उन्होंने इस सवाल पर खुलकर जवाब दिया। 


कंगना ने कहा, ''मैं आम तौर पर एक जागरूक और जिम्मेदार व्यक्ति हूं। बहुत से लोग कहते हैं कि मैं राजनीति में आने के लिए कुछ कहती या करता हूं। यह सच नहीं है। मैं पक्की देशभक्त हूं। इसका कोई गुप्त उद्देश्य नहीं है। मैं अपने जीवन से अभी खुश हूं। यहां तक पहुंचने के लिए मैंने कड़ी मेहनत की है। मुझे नहीं पता कि मैं नए सिरे से करियर शुरू करना चाहता हूं या नहीं।'' 


बता दें कि चंद्रमुखी 2 से कंगना की तमिल सिनेमा में वापसी भी हो रही है। उन्होंने इससे पहले धाम धूम और थलाइवी जैसी फिल्में की हैं। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ''मुझे खुशी है कि तीनों अच्छे रही हैं। खासकर, चंद्रमुखी 2, क्योंकि मैंने ड्रामा, लड़ाई-झगड़े और गाने जैसे तत्वों वाली ऐसी कलरफुल फिल्म नहीं बनाई है। राघव लॉरेंस सर के साथ काम करना भी मेरे करियर का एक उच्च बिंदु है, जिन्होंने मुझे सेट पर इतना सहज बनाया।”


वर्क फ्रंट की बात करें तो चंद्रमुखी 2 के बाद कंगना अपनी लंबे समय से अटकी फिल्म तेजस में दिखाई देंगी, जहां वह भारत की पहली महिला फाइटर जेट पायलट की भूमिका निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म का करीब दो साल से इंतजार हो रहा है। इसके अलावा उनके पास इमरजेंसी भी है। फिल्म में वह इंदिरा गांधी के रोल में दिखेंगी। इसका निर्देशन भी उन्होंने खुद ही किया है।

Post a Comment

और नया पुराने