स्टार नाइट लाइव शो में जमकर थिरके लोग, सबरी ने मंच से दर्शकों के बीच पहुंच कर मचाया धमाल, देर रात तक चला आयोजन

स्टार नाइट लाइव शो में जमकर थिरके लोग, सबरी ने मंच से दर्शकों के बीच पहुंच कर मचाया धमाल, देर रात तक चला आयोजन


- सत्यम सिंह ( 9369424759 )


अम्बेडकरनगर। तिरंगे की रंगत में लबरेज अंबेडकरनगर महोत्सव का मंच और पंडाल राजकीय उत्सव को परवान चढ़ा रहा है। स्थापना दिवस को महोत्सव का रंग देने में बच्चों एवं युवाओं संग जन- जन सहभागी तथा सहगामी बनने लगे हैं। चकाचौंध कर रहीं रंगीन लाइटों में झंकार और विशाल साउंड में गीत की धुन अपनी ओर खींच रही है।




महोत्सव के दूसरे दिन दोपहर 12 से तीन बजे तक माध्यमिक व बेसिक शिक्षा विभाग के विद्यालयों से आए बच्चों की प्रस्तुति ने उत्सव का उल्लास बढ़ा दिया। स्थानीय कलाकारों ने मोहक प्रस्तुति दी। शाम को कत्थक नृत्य में तालियों की गड़गड़ाहट से पंडाल गूंज उठा। उधर बालीवुड नाइट में शाबाब साबरी की प्रस्तुति के दौरान युवा थिरकने विवश हो गए। दूसरे दिन के पड़ाव में रात नौ बजे से कवि सम्मेलन में वीर रस, श्रृंगार रस, हास्य रस की कविताओं ने रात को जवां कर दिया। युवा व बुजुर्ग वाह-वाह करते रहे, तालियों की गूंज में ठहाके लगाते हुए एक बार फिर की।





महोत्सव में गुरुवार को दूसरी शाम भी बालीवुड सिंगर के नाम रही। मशहूर गायक शवाब सावरी ने सलमान खान अभिनीत फिल्म दबंग का गीत ताकते रहते तुझको सांझ सवेरे नैनों में बसिया जैसे नैन ये तेरे... गाया तो दर्शक दीर्घा में बैठे लोग झूम उठे।




विकास महोत्सव में दूसरे दिन बालीवुड प्ले बैक सिंगर शबाब सबरी के लाइव शो में अंबेरकरनगर जिले के लोग नाचने को मजबूर हो गए। शबाब सबरी ने एक के बाद एक धमाकेदार प्रस्तुतियों से पूरे हवाई पट्टी के मैदान में बैठे श्रोता झूम उठे।



स्टार नाइट सिंगर शबाब सबरी ने अली-अली, मेरे रशके कमर, नैना लड़े आदि कई प्रस्तुतियों से धमाल मचाया। ताकते रहते तुझको सांझ सवेरे, नैनों बड़ियां जैसे नैन ये तेरे...। तेरे मस्त मस्त दो नैन, मेरे दिल का ले गए चैन। मुझे एक पल चैन न आवे सजना तेरे बिना...। हवाई पट्टी के मैदान पर आयोजित महोत्सव मंच पर पहुंचते ही शबाब सबरी ने पब्लिक के बीच जाकर गाना शुरू किया तो लोग झूमने लगे।जिलाधिकारी अविनाश सिंह और सीडीओ अनुराज जैन के बीच पहुंचकर गाते हुए जमकर माहौल बनाया। इससे पहले शबाब सबरी को सुनने के गुरुवार को भीड़ अधिक नजर आई। देर रात तक लोग कार्यक्रमों का आनंद उठाते रहे।




सभी एक समां के साथ गीत की धुन में खो गए। गाना गाते हुए बालीवुड सिंगर दर्शकों के बीच पहुंचे। दर्शकों ने तालियों से उनका जोरदार स्वागत किया, इसके बाद उन्होंने मेरे रश्के कमर तू ने पहली नजर जब नजर से मिलाई मजा आ गया.. हुदहुद दबंग दबंग... गीत पेश किया तो पंडाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। डीएम अविनाश सिंह ने गायक का अभिवादन किया। इसके पहले गीतांजलि फाउंडेशन के कलाकारों ने डांस पेश कर सभी को अपनी ओर आकर्षित किए रखा।


महोत्सव का समापन आज


आज के आयोजन तीन दिवसीय अंबेडकरनगर महोत्सव के अंतिम दिन में सुबह 11 से तीन बजे तक स्कूली छात्र द्वारा गीत, नृत्य संग नाटक की प्रस्तुति और विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन किया जाएगा। दोपहर तीन से पांच बजे तक स्थानीय कलाकार मंच संभालेंगे। शाम साढ़े छह से सात बजे तक तनूरा नृत्य होगा। शाम सात बजे से रात नौ बजे तक भोजपुरी स्टार पवन सिंह अपनी प्रस्तुति देंगे। रात के नौ बजे से 11 बजे तक बालीवुड नाइट में मोनाली ठाकुर के गीतों का लुत्फ उठाएंगे।


पवन सिंह के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन की तरफ से और अधिक तैयारी की जा रही है। माना जा रहा है कि उनके कार्यक्रम को देखने और सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग आ सकते हैं। इसके अलावा बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर मोनाली ठाकुर भी शुक्रवार को लाइव परफॉर्मेंस देंगी।

Post a Comment

और नया पुराने