यूपी में मॉक ड्रिल का जिक्र करते हुए अखिलेश यादव ने कसा योगी सरकार पर तंज, गिनाए सपा के काम

यूपी में मॉक ड्रिल का जिक्र करते हुए अखिलेश यादव ने कसा योगी सरकार पर तंज, गिनाए सपा के काम

यूपी पुलिस और एनएसजी कमांडो की सयुंक्त मॉक ड्रिल की तारीफ करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कसा हैं. उन्होंने सपा सरकार में हुए काम का जिक्र किया.




राजधानी लखनऊ में अगर हमला होता है तो आतंकियों से कैसे निपटा जाएगा, इसके लिए आज यूपी पुलिस और एनएसजी कमांडो ने संयुक्त मॉक ड्रिल की. इस दौरान लोकभवन, विधानभवन और पुलिस मुख्यालय की छत पर भी हेलीकॉप्टर मंडराता हुआ दिखाई दिया. इस दौरान खुद सीएम योगी भी मौजूद रहे. इस मॉक ड्रिल को लेकर अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर तंज कसा है और इसे सपा सरकार के कामों की उपलब्धि बताया.


सपा नेता अखिलेश यादव ने मॉक ड्रिल की वीडियो शेयर कर योगी सरकार पर तंज कसा है. इस वीडियो में सेना का हेलीकॉप्टर पुलिस हेडक्वार्टर पर मंडराता दिखाई देता है. ये हेलीकॉप्टर कुछ पलों के लिए यहां रुकता है और फिर आगे उड़ जाता है. सपा अध्यक्ष ने इस सिक्योरिटी मॉक ड्रिल को सफल बनाने के लिए सभी प्रतिभागियों को बधाई दी इसके साथ ही कहा कि सपा कार्यकाल में बना पुलिस हेडक्वार्टर विश्व के सर्वश्रेष्ठ मानकों पर खरा उतरता है. 


अखिलेश यादव ने लिखा, "क़ानून-व्यवस्था की किसी विशेष चुनौती या किसी आपातकाल में कैसे किसी विशेष दस्ते के हेलिकॉप्टर को पुलिस मुख्यालय की छत पर उतार कर प्रदेश को संकट से बचाया जा सकता है, इसका उदाहरण प्रस्तुत करने के लिए सफलतापूर्वक एक अभ्यास किया गया. इस ‘सिक्योरिटी ड्रिल’ को सफल बनानेवाले सभी प्रतिभागियों को बधाई! विश्व के सर्वश्रेष्ठ मानकों पर खरा उतरता उप्र का ये पुलिस मुख्यालय सपा की बड़ी और दूरदर्शी सोच के सर्वश्रेष्ठ कामों में से एक है."

Post a Comment

और नया पुराने