ओम प्रकाश राजभर को शिवपाल यादव का करारा जवाब, विवादित बयान पर कहा- 'यादव लोग जब पीटते हैं तो...'

ओम प्रकाश राजभर को शिवपाल यादव का करारा जवाब, विवादित बयान पर कहा- 'यादव लोग जब पीटते हैं तो...'

अहीर समाज पर विवादित टिप्पणी कर सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर बुरे फंस गए हैं. सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने करारा हमला बोला है.




अहीर समाज पर विवादित टिप्पणी सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर का पीछा नहीं छोड़ रही है. यदुवंशी समाज में ओम प्रकाश राजभर के बयान से नाराजगी है. मैनपुरी पहुंचे सपा नेता शिवपाल सिंह यादव से पत्रकारों ने चर्चा में रहनेवाले सुभासपा प्रमुख की विवादित टिप्पणी पर सवाल पूछ लिया. उनके तंज भरे जवाब सुनकर मौके पर मौजूद लोग हंसी रोक नहीं पाए. चुटकुले अंदाज में शिवपाल यादव ने ओम प्रकाश राजभर पर करारा वार कर दिया. 


शिवपाल यादव ने ओम प्रकाश राजभर को याद दिलाते हुए कहा कि यादव लोग पीटते हैं तो रोने नहीं देते हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव को घेरते हुए पूरे अहीर समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी. उन्होंने कहा था कि अहीर की बुद्धि 12 बजे खुलती है. अखिलेश यादव पहले अपनी बुद्धि खोल लें. ओम प्रकाश राजभर अखिलेश यादव के बुलडोजर वाले बयान पर पलटवार कर रहे थे. 18 अगस्त को फतेहपुर में बुलडोजर की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार को घोरा था.


उन्होंने कहा था कि बुलडोजर को दिमाग नहीं होता. एक निजी चैनल के सवाल का जवाब देते हुए ओम प्रकाश राजभर ने यदुवंशियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. उन्होंने कहा कि अहीर की बुद्धि 12 खुलती है. आपत्तिजनक बयान सामने आने के बाद यादव समाज ने ओम प्रकाश राजभर की कड़ी आलोचना की. उत्तर प्रदेश की सियासत में ओम प्रकाश राजभर की पहचान पाला बदलनेवाले नेताओं की श्रेणी में होती है. विपक्षी गठबंधन का साथ छोड़कर एनडीए मोर्चे में आने के बाद ओम प्रकाश राजभर अखिलेश यादव और सपा पर जबरदस्त हमला बोल रहे हैं. 


Post a Comment

और नया पुराने