घोसी उपचुनाव में हुई पाकिस्तान की एंट्री! योगी सरकार के मंत्री संजय निषाद का विवादित बयान

घोसी उपचुनाव में हुई पाकिस्तान की एंट्री! योगी सरकार के मंत्री संजय निषाद का विवादित बयान

घोसी उपचुनाव के नतीजे आने से पहले ही यहां पाकिस्तान की एंट्री हो गई है, योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने जानें क्या कहा है.



घोसी उपचुनाव के लिए काउंटिंग जारी है. इस बीच नतीजों से पहले यहां पाकिस्तान की एंट्री हो गई है. योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने सपा के सुधाकर सिंह की बढ़त को लेकर कहा कि अगर एरिया पाकिस्तान वाला है तो लगता है कि पाकिस्तान जीत रहा है. और जब हमारे लोगों का आता है तो फिर वो लोग गायब होने लगते हैं.  


घोसी उपचुनाव को लेकर संजय निषाद ने कहा कि "शाम तक नतीजे आने दीजिए, जीत एनडीए की होगी, पूरे देश की पसंद मोदी, योगी और अमित शाह है. इस देश को आगे ले जाने में हम आगे हैं. अर्थव्यवस्था में गरीबी खत्म करने में और भारत को देश दुनिया में आगे ले जा रहे हैं इसलिए देश की जनता हमारे साथ हैं. जनता जनार्दन साथ में है इसलिए हम काम कर पा रहे हैं. 


वहीं इस दौरान जब उनसे सवाल किया गया कि अबतक की काउंटिंग में सपा नेता सुधाकर सिंह आगे चल रहे हैं तो संजय निषाद ने विवादित बयान देते हुए कहा कि "अगर एरिया पाकिस्तान वाला है तो लगता है कि पाकिस्तान जीत रहा है. जब हमारे लोगों का का आता है तो पता चलता है कि वो लोग गायब हो जाते हैं. उन्होंने पाकिस्तान का मतलब बताते हुए कहा कि जिस तरफ सपा का वोट है, जिन लोगों को उन्होंने तुष्टिकरण की नीति की वजह से इकट्ठा किया है. तो उनकी आबादी जहां है, अगर उस एरिया के बक्से खुलते हैं तो लगता कि वो लोग जीत रहे हैं. 


संजय निषाद से जब ये सवाल किया गया कि सपा के जहां वोटर हैं वो इलाका पाकिस्तान है क्या तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि 'ये ऐसा ही लगता है क्योंकि उन्हें सपा अपना वोटर मांगती है. अखिलेश यादव तो यदुवंशी है, तो फिर कल जन्माष्टमी थी ऐसे में उन्हें मथुरा जाकर कृष्ण मंदिर के लिए लड़ना चाहिए था, जैसे हम निषाद राज के लिए लड़ रहे हैं. जो अपनी विरासत के लिए नहीं लड़ सकते, सिर्फ वोट के लिए तुष्टिकरण की नीति अपनाए हैं, उसे पाकिस्तान न कहा जाए तो क्या कहा जाए? 

Post a Comment

और नया पुराने