'बिजली का सवाल सुनते ही बत्ती गुल..', अखिलेश यादव ने मंत्री जितिन प्रसाद का वीडियो शेयर कर ली चुटकी

'बिजली का सवाल सुनते ही बत्ती गुल..', अखिलेश यादव ने मंत्री जितिन प्रसाद का वीडियो शेयर कर ली चुटकी

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार में मंत्री जितिन प्रसाद का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक शख्स उनसे बिजली कटौती की शिकायत करता है.




समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर प्रदेश से जुड़े तमाम मुद्दों को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरने को कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. सपा अध्यक्ष ने एक बार फिर प्रदेश में बिजली की समस्या को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने यूपी सरकार में मंत्री जितिन प्रसाद  का वीडियो शेयर किया है जिसमें एक शख्स उनसे बिजली को लेकर सवाल पूछता दिख रहा है और माननीय मंत्री मामले को देखने की बात कहकर निकल जाते हैं. 


सपा अध्यक्ष ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें यूपी सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद एक इलाके का दौरा करने पहुंचे है. इसी बीच जब वो एक घर के सामने पहुंचते हैं तो वहां खड़ा शख्स उनसे बिजली की शिकायत करने लगता है और कहता है कि 'आपके आने से पहले दो मिनट के लिए ही बिजली आई थी...' इस पर मंत्री एक अधिकारी की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं 'चलो अभी पता करवाते हैं..' और फिर ये कहते हुए आगे निकल जाते हैं. 


जितिन प्रसाद के इस वीडियो को शेयर करते हुए सपा नेता अखिलेश यादव ने कहा, "पूरे उप्र में बिजली की समस्या इतनी है कि मंत्री जी को देखते ही जनता ने शिकायत का पिटारा खोल दिया.. बत्ती के प्रश्न पर माननीय की ही बत्ती गुल हो गयी और वो टालते हुए निकल लिए… इसे कहते हैं ‘पतली गली पकड़ना’. भाजपा के मंत्री, सांसद और विधायक इसीलिए जनता के बीच जाने से डरते हैं, हर मंत्रालय की लगाम एक हाथ में है और उस एक हाथ की लगाम कहीं दूर किसी और के हाथ में… इसी चक्कर में उप्र में सरकार बे-लगाम हो गयी है."

Post a Comment

और नया पुराने