दर्दनाक: लाठी-डंडो से हुई बेरहम पिटाई से घायल युवक की मौत

दर्दनाक: लाठी-डंडो से हुई बेरहम पिटाई से घायल युवक की मौत



अम्बेडकरनगर। मालीपुर थाना इलाके के भदोई गांव में शुक्रवार की देर शाम खेत में जानवर घुसने को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ और लाठी डंडे चले। विवाद में पिटाई के दौरान एक युवक की मौत हो गयी। मौत की सूचना पर इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक की माँ की तहरीर पर पुलिस ने सात लोगो पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।


सूचना के अनुसार मालीपुर थाना इलाके के भदोई गांव में शुक्रवार देर शाम शीला यादव का पालतू जानवर घर के सामने स्थित महेंद्र यादव के खेत में चला गया। जानवर के खेत मे घुसने की सूचना पर खेत के पास पहुंचे अजय, अशोक, महेन्द्र, राजेश, श्यामादेवी और सिम्पल हाथ में लाठी डंडा लेकर शीला से गाली गलौज तथा ईंट पत्थर चलाने लगे। इसी दौरान पड़ोसी विनोद यादव उर्फ कल्लू बीच बचाव को पहुंचा तो विपक्षियों ने उसकी लाठी डंडा से पिटाई शुरू कर दिया, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया।


सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या की सूचना पर सीओ देवेन्द्र कुमार ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने मौके पर मिली श्यामा देवी को हिरासत में ले लिया है। हालांकि अन्य आरोपी पुलिस पकड़ से दूर है। मृतक की मां सरोजा देवी की तहरीर पर अजय, अशोक, महेंद्र, राजेश, बृजेश, श्यामा देवी और सिंपल के विरुद्ध हत्या समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है

Post a Comment

और नया पुराने