ओम प्रकाश राजभर ने जमकर की शिवपाल यादव की तारीफ, घोसी के नतीजे से पहले क्या है सियासी संकेत?

ओम प्रकाश राजभर ने जमकर की शिवपाल यादव की तारीफ, घोसी के नतीजे से पहले क्या है सियासी संकेत?

सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने इंडिया गठबंधन पर बयान देते हुए कहा कि वह ईस्ट इंडिया कंपनी है. गठबंधन में अलग-अलग मिजाज के लोग हैं. कुछ दिनों के बाद गठबंधन समाप्त हो जाएगा.




उत्तर प्रदेश के एटा पहुंचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल सिंह यादव पर बड़ा बयान दिया. शिवपाल यादव की तरफ से उन पर लगातार हमला बोले जाने पर राजभर ने कहा कि वे बड़े नेता हैं, धरातल के नेता हैं, जमीनी नेता हैं, उनके साथ भी अन्याय हुआ है. जब अन्याय हुआ तो उन्होंने सपा के नाराज कार्यकर्ताओं के साथ प्रगतिशील पार्टी बनाई. पार्टी नहीं चला सके तो वह फिर सपा में विलय कर गए.


राजभर ने यूपी की कानून व्यवस्था पर कहा कि इतना बड़ा प्रदेश है, पच्चीस करोड़ आबादी है. भगवान राम के जमाने में भी छिटपुट घटनाएं घट जाती थीं. बड़ा प्रदेश है अगर कोई घटना घटित होती है तो तत्काल पुलिस की टीमें एक्शन में आती हैं और काम करती हैं. एटा की छात्रा की हत्या की घटना में भी पुलिस की पांच-पांच टीमें कार्य कर रही हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि हम लोग जनता के बीच के लोग हैं, जनता के बीच जाकर काम करते हैं, गरीबों के लिए जनकल्याणकारी योजनाएं बनाई जा रही हैं. लोगों को योजनाओं से लाभान्वित भी किया जा रहा है.


इस दौरान जातिगत जनगणना के मामले को लेकर राजभर ने विपक्षी पार्टियों पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि वह 20 साल से इस मुद्दे पर बात कर रहे हैं. राजभर ने कहा कि जो आज चिल्ला रहे हैं, चाहे वह समाजवादी पार्टी के नेता हो या कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी, हम तो बीस साल से चिल्ला रहे हैं. ये लोग तो आज चिल्ला रहे हैं. जब ये सत्ता में रहते हैं तब जातिगत जनगणना की बात नहीं करते, वहीं विपक्ष में होते हैं तो भिखारियों की तरह भीख मांगते हैं.

Post a Comment

और नया पुराने