'कौन कटवा रहा है मेरा टिकट, क्या आप...?' चुनाव न लड़ने के सवाल पर बृजभूषण सिंह का बड़ा बयान

'कौन कटवा रहा है मेरा टिकट, क्या आप...?' चुनाव न लड़ने के सवाल पर बृजभूषण सिंह का बड़ा बयान

कैसरगंज लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने आगामी आम चुनाव में अपना टिकट कटने के सवाल पर अहम प्रतिक्रिया दी है.




उत्तर प्रदेश स्थित कैसरगंज लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने आगामी आम चुनाव में अपना टिकट कटने के सवाल पर अहम प्रतिक्रिया दी है. राजधानी लखनऊ के करीबी बाराबंकी में एक कार्यक्रम के दौरान जब पत्रकार ने बीजेपी सांसद से टिकट कटने का सवाल पूछा तो उन्होंने कहा- 'कौन कटवा रहा है मेरा टिकट... क्या आप काटेंगे?'  बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि वह फिर से चुनाव लड़ेंगे.


दरअसल हुआ ये बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह बाराबंकी के केडी सिंह बाबू स्टेडियम पहुंचे थे, जहां पत्रकारों ने उनसे लोकसभा चुनाव को लेकर सवाल पूछ लिया. पत्रकारों ने कहा कि क्या आपका टिकट कट रहा है क्योंकि सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है. इस पर बीजेपी सांसद ने रौब जताते हुए पूछा कि 'कौन कटवा रहा है मेरा टिकट..? बताइए.. आप कटवा सकते हो तो कटवा लेना..' उन्होंने कहा 'क्या आप काटेंगे टिकट?'


इसके अलावा बृजभूषण शरण सिंह ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली स्थित दक्षिणी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के सांसद और बीजेपी नेता रमेश बिधुड़ी द्वारा संसद के विशेष सत्र के दौरान साथी सांसद दानिश अली को कहे गए अपशब्दों पर भी टिप्पणी की.सांसद रमेश बिधुड़ी के संसद में गालीगलौज करने पर उन्होंने कहा कि दानिश अली खुद भी अपने गिरेबान में झांककर देखें.  उन्होंने कहा कि, 'वह पहले अपने गिरेबान में खुद झांक कर देखें. इस घटना के लिए वो खुद जिम्मेदार हैं, उन्हें पीएम और गृहमंत्री के बीच में नहीं बोलना चाहिए. बीजेपी सांसद ने कहा कि दानिश अली जो रनिंग कमेंट्री करते हैं, वो भी गलत है.'


आपको बता दें कि बृजभूषण शरण सिंह पर विनेश फोगाट, बजरंग पूनिया, साक्षी मलिक जैसे पहलवानों ने छेड़छाड़ और शोषण के आरोप लगाए हैं. पिछले दिनों वो कई दिनों तक बीजेपी सांसद के खिलाफ दिल्ली में धरने पर भी बैठे रहे.   

Post a Comment

أحدث أقدم