यूपी के पूर्व DGP जगमोहन यादव की बढ़ीं मुश्किलें, जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज

यूपी के पूर्व DGP जगमोहन यादव की बढ़ीं मुश्किलें, जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज

जौनपुर के मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के तरहठी गांव में यूपी के पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव का पैतृक गांव है. इसी गांव में एक जमीन को लेकर उनका विवाद चल रहा है.



उत्तर प्रदेश के पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव खिलाफ जौनपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. पूरा मामला उनके पैतृक गांव मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के तरहठी गांव में जमीन विवाद से जुड़ा है. ग्राम प्रधान समेत कई ग्रामीणों ने पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव और उनके परिवार पर जमीन कब्जा करने के साथ-साथ जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है.


मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के तरहठी गांव में पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव का पैतृक गांव है. इसी गांव में एक जमीन को लेकर पूर्व डीजीपी का विवाद चल रहा है. ग्रामीणों की शिकायत पर राजस्व विभाग और चकबंदी अधिकारी पुलिस टीम के साथ गांव के पंचायत भवन पहुंचकर शिकायत की जांच कर रहे थे. आरोप है कि इसी समय पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव भी मौके पर पहुंच गए.


इसी बीच ग्राम प्रधान चंद्रेश गुप्ता से पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव की कहासुनी शुरू हो गई, जिसके चलते हंगामा होने लगा. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने कड़ी मशक्कत करके मामला शांत कराया. सूचना मिलते ही मछलीशहर के एसडीएम मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर पुनः जांच और पैमाइश शुरू कराई. ग्राम प्रधान चंद्रेश गुप्ता समेत कई ग्रामीणों ने पूर्व डीजीपी पर कालर पकड़ने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. ग्राम प्रधान चंद्रेश गुप्ता बीजेपी के मंडल अध्यक्ष भी हैं.


वहीं मछलीशहर के सीओ अतर सिंह ने पूरे मामले की जनकारी देते हुए बताया कि जगमोहन यादव के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है. गांव में चकबंदी प्रस्तावित है. पुलिस बल की मौजूदगी में पैमाइश हो रही है.

Post a Comment

और नया पुराने