प्रयागराज में सीबीएसई क्लस्टर इंटर स्कूल फुटबॉल प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

प्रयागराज में सीबीएसई क्लस्टर इंटर स्कूल फुटबॉल प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ



- सत्यम सिंह (7081932004)

प्रयागराज के दिल्ली पब्लिक स्कूल में शनिवार को सीबीएसई क्लस्टर इंटर स्कूल प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। प्रतियोतगिता में प्रदेशभर से 57 टीमें भाग लेने के लिए पहुंच चुकी हैं। शनिवार को प्रतियोगिता के पहले दिन कई मुकाबले हुए।




अंबेडकरनगर जिले का प्रतिनिधित्व कर रही ग्रिफिन पब्लिक स्कूल की टीम का मुकाबला देवरिया की सनबीम स्कूल के साथ रहा। मैच टाइम में मुकाबला बेनतीजा रहा। दोनों टीमें गोल स्कोर करने में नाकाम रही। विजेता का निर्धारण करने के लिए पेनाल्टी शूटआउट का निर्णय लिया गया। जिसमें ग्रिफिन पब्लिक स्कूल को 3-0 से विजय मिली। ग्रिफिन पब्लिक स्कूल के लिए शक्ति सिंह, आयुष्मान मिश्रा व अश्विनी त्रिपाठी ने गोल किया। वहीं, कीपर रेहान ने भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए विपक्षी टीम का कोई गोल नहीं जाने दिया।




स्कूल की जीत पर प्रबंधक प्रशांत पांडेय व प्रधानाचार्य थॉमस मॉक्टन ने खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दीं हैं।प्रधानाचार्य थॉमस मॉक्टन ने कहा कि लंबे समय से खिलाड़ी इसके लिए मेहनत कर रहे थे। हमारे खिलाड़ी अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखेंगे। उन्होंने बच्चों से इसी तरह मेहनत करने को कहा और उन्हें उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।


बता दें कि खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाने ग्रिफिन पब्लिक स्कूल के खिलाड़ियों के साथ कोच फैजल और टीम मैनेजर आरएन सर भी गए हैं।




कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रयागराज के जिलाधिकारी नवनीत सिंह चंदेल रहे जबकि अध्यक्षता स्कूल प्रबंधक सोनू सिंह  ने की। इस दौरान प्रधानाचार्या डॉ सुजाता सिंह ने विद्यालय में पहुंचे अतिथिगण व प्रदेश के विभिन्न जिलों से आई फुटबॉल टीमों के खिलाड़ियों व उनके प्रशिक्षकों का स्वागत किया। खिलाड़ियों ने मुख्यातिथि को मार्च पास्ट की सलामी दी।




सीबीएसई क्लस्टर-15 फुटबॉल प्रतियोगिता का आगाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ हुआ। इस दौरान बच्चों ने संस्कृति से ओतप्रोत कार्यक्रमों की भी प्रस्तुतियां दी। कार्यक्रम की शुरुआत ध्वजारोहण और भारतीय राष्ट्रगान के साथ हुई, जिसके बाद 57 प्रतिभागी टीमों ने भव्य मार्च पास्ट किया। 


Post a Comment

और नया पुराने