टॉर्च जलाने के मामूली विवाद में युवक का गला दबाकर मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

टॉर्च जलाने के मामूली विवाद में युवक का गला दबाकर मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

जिले के बेवाना थाना क्षेत्र में एक युवक की मामूली विवाद में गला दबाकर हत्या कर दी गई। मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।



- सत्यम सिंह (9369424759)


अंबेडकरनगर। जिले के बेवाना थाना क्षेत्र के इटरौरा गांव में टॉर्च जलाने के मामूली विवाद में गला दबाकर युवक की हत्या कर दी गई। घटना शुक्रवार रात साढ़े दस बजे की है।


आरोप है कि चेहरे पर टॉर्च जलाने से नाराज युवक ने दूसरे युवक की गला दबाकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामला शुक्रवार देर रात थाना बेवाना के इटरौरा अशरफाबाद गांव का है। दलित मेवालाल का 18 साल का बेटा पंचम काम के सिलसिले में चेन्नई रहता था। भाई की शादी के लिए वह हाल ही में घर आया था। शुक्रवार की शाम मिर्चा के खेत की सिंचाई करने गया था। टार्च की रोशनी पड़ने पर मार डाला वहां से वह रात में करीब 11 बजे घर आ रहा था। लौटते समय पंचम के टार्च की रोशनी सड़क पर बैठे इटरौरा ही निवासी राधेश्याम के बेटे मुकेश पर पड़ गई। इसी बात से मुकेश नाराज हो गया और पंचम लड़ने लगा। फिर देखते ही देखते पटककर उसका गला दबा दिया। पंचम की मौके पर ही मौत हो गई। 


परिजन उसे लेकर सीएचसी अकबरपुर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Post a Comment

और नया पुराने