'जब रामभक्तों को गोलियों से भूना तब..', सलमान खुर्शीद के बयान पर केशव प्रसाद मौर्य का पलटवार

'जब रामभक्तों को गोलियों से भूना तब..', सलमान खुर्शीद के बयान पर केशव प्रसाद मौर्य का पलटवार

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का न्योता पीएम मोदी को देने पर सवाल उठाए हैं, जिस पर बीजेपी ने पलटवार किया है.




अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निमंत्रण देने पर सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने आरोप लगाया कि इस कार्यक्रम को सिर्फ एक पार्टी का ही कार्यक्रम बनाया जा रहा है. क्या भगवान सिर्फ एक पार्टी तक ही सीमित हो गए हैं. खुर्शीद के इस बयान पर अब यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है. 


डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में निमंत्रण को लेकर सवाल उठाने वाले सलमान खुर्शीद को जवाब देते हुए कहा कि ये चुनावी रामभक्त उस वक्त कहां थे जब कारसेवकों पर गोलियां चलवाई गईं थी.


केशव मौर्य ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा, "भगवान श्रीराम को काल्पनिक बताने वाले कांग्रेस के नेताओं याद करो, बीजेपी की चार चुनी सरकारों को तुमने बर्खास्त किया, निर्दोष रामभक्तों को गोलियों से भूना गया तब नक़ली, अवसरवादी और चुनावी रामभक्त कहां थे. अब भव्य श्रीराम जन्मभूमि मंदिर का निमंत्रण नहीं पाने से व्याकुल हो गए हो."

Post a Comment

और नया पुराने