विराट कोहली की बायोपिक में काम करना चाहते हैं रणबीर कपूर

विराट कोहली की बायोपिक में काम करना चाहते हैं रणबीर कपूर

भारतीय टीम के प्रति अपना समर्थन व्यक्त करने के बीच रणबीर ने क्रिकेटर विराट कोहली की बायोपिक में उनका किरदार निभाने के लिए अपने विचार साझा किए हैं। साथ ही यह भी बताया है कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह जरूर इस फिल्म में काम करेंगे।




रणबीर कपूर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'एनिमल' के प्रचार में व्यस्त हैं, जो एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है। यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हाल ही में, रणबीर ने भारत और न्यूजीलैंड के बीच क्रिकेट विश्व कप सेमीफाइनल मुकाबले में भाग लिया है। भारतीय टीम के प्रति अपना समर्थन व्यक्त करने के बीच रणबीर ने क्रिकेटर विराट कोहली की बायोपिक में उनका किरदार निभाने के लिए अपने विचार साझा किए हैं। साथ ही यह भी बताया है कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह जरूर इस फिल्म में काम करेंगे।


हाल ही में, मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में बहुप्रतीक्षित भारत सेमीफाइनल मैच में मौजूद रणबीर कपूर से पूछा गया कि क्या वह किसी बायोपिक में विराट कोहली की भूमिका निभाने में दिलचस्पी लेंगे। इसके जवाब में रणबीर ने कहा, "अगर विराट कोहली पर बायोपिक बनती है तो उन्हें उनका किरदार निभाना चाहेंगे क्योंकि वह कई एक्टर्स से बेहतर दिखते हैं और फिटनेस के मामले में भी ठीक हैं।"


इस दौरान रणबीर ने विराट को अपना पसंदीदा क्रिकेटर भी बताया और 2011 विश्व कप फाइनल को याद करते हुए कहा, "मैंने 2011 में वानखेड़े में एमएस धोनी को ट्रॉफी उठाते हुए देखा था। उम्मीद है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा आज अच्छा खेलेंगे।" अभिनेता को प्रशंसकों ने देखा और उन्हें स्टैंड से पकड़ लिया। रणबीर ग्रे ब्लेजर और मैचिंग पैंट में बेहद आकर्षक लग रहे थे।


बता दें कि पहले 'एनिमल' सितंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन शाहरुख खान की 'जवान' से टक्कर होने से बचाने के लिए फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था। अब यह एक दिसंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

Post a Comment

और नया पुराने