सीएम योगी के गढ़ में बीजेपी पर बरसे अखिलेश यादव, कहा- 'अस्पतालों में गरीबों को नहीं मिल रहा इलाज'

सीएम योगी के गढ़ में बीजेपी पर बरसे अखिलेश यादव, कहा- 'अस्पतालों में गरीबों को नहीं मिल रहा इलाज'

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने गोरखपुर में कर्पूरी ठाकुर सामाजिक न्याय महारैली को संबोधित किया. उन्होंने अपने भाषण में बीजेपी सरकार को कई मुद्दों पर घेरा.




लोकसभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव संगठन को धार देने में जुटे हैं. जिलों का दौरा कर अखिलेश यादव सपा की जमीनी हकीकत को जानने की कोशिश भी कर रहे हैं. सपा प्रमुख से मिलने के लिए कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ रही है. आज सपा प्रमुख मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ में दहाड़े. गोरखपुर में बीजेपी सरकार पर निशाना साधने के साथ एक बार फिर उन्होंने इंडिया गठबंधन छोड़ पीडीए का राग अलापा.


कर्पूरी ठाकुर सामाजिक न्याय महारैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने पीडीए से हर वर्ग को जोड़ने की बात कही. उन्होंने कहा कि पीडीए जनता का है. सपा प्रमुख ने सूबे में बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था के मुद्दे पर बीजेपी सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि अस्पतालों में गरीबों को इलाज नहीं मिल रहा है. बीजेपी के शासनकाल में एक भी जिला अस्पताल का निर्माण नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि बड़े भरोसे और उम्मीद के साथ एम्स गोरखपुर बना था. लेकिन इलाज की सुविधा आधी अधूरी अभी तक लोगों को मिल रही है.


अखिलेश यादव ने कहा कि नौकरी नहीं मिलने की वजह से विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में छात्र पढ़ने नहीं जा रहे हैं. प्राथमिक स्कूलों में भी 10 हजार बच्चों ने दाखिला नहीं लिया. बिजली महंगी और सड़कों की हालत खराब है. सपा मुखिया ने बीजेपी में भेदभाव का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि कर्पूरी ठाकुर सामाजिक न्याय महारैली जैसे कार्यक्रम आयोजित करने से बहुजन समाज जागरूक होगा. अखिलेश यादव ने कहा, "हमारे नाई समाज के लोगों ने लिखा है, नारे लगाए हैं. मैं देख रहा हूं कि गर्व से कहो हम नाई हैं. हमारे समाजवादी साथी इनको जोड़ते हुए कहेंगे गर्व है कि हमारे ये भाई हैं."


Post a Comment

और नया पुराने