'मेरा नाम सबसे ऊपर...कौन काटेगा', यूपी कैबिनेट विस्तार के बीच ओम प्रकाश राजभर के बयान ने बढ़ाई हलचल

'मेरा नाम सबसे ऊपर...कौन काटेगा', यूपी कैबिनेट विस्तार के बीच ओम प्रकाश राजभर के बयान ने बढ़ाई हलचल

उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि 7 नवंबर तक सब फाइनल हो जायेगा और पता चल जाएगा. आज उसकी भी चर्चा होगी और तारीख भी तय हो जाएगी.




उत्तर प्रदेश कैबिनेट विस्तार के बीच पूर्व कैबिनेट मंत्री और सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बड़ा दावा किया है. पूर्व मंत्री ने योगी सरकार के कैबिनेट विस्तार को लेकर कहा कि सूची में मेरा नाम सबसे ऊपर है और मेरा नाम कौन काटेगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सूची छोटी है और दिल्ली में इस मुद्दे पर चर्चा हुई है.


ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि 7 नवंबर तक सब फाइनल हो जायेगा और पता चल जाएगा. आज उसकी भी चर्चा होगी और तारीख भी तय हो जाएगी. इसके साथ ही सुभासपा अध्यक्ष ने कहा कि सपा तो आराजकता और दंगा फैलाती है. सपा के शासनकाल में मऊ और मुरादाबाद में दंगा हुआ था. सुभसपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की दोबारा एनडीए में वापसी हुई है. सुभासपा अध्यक्ष इससे पहले अखिलेश यादव के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़े थे. हालांकि इसके बाद फिर से अखिलेश से मनमुटाव हुआ और फिर एनडीए का दामन थामा. 


अब योगी सरकार के कैबिनेट में सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकश राजभर और सपा से बीजेपी में शामिल हुए दारा सिंह चौहान की जगह पक्की मानी जा रही है. बता दें कि बीजेपी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर यूपी पर खास नजर बनाए हुए है. पार्टी यूपी में 'मिशन-80' को पूरा करने के लिए योगी सरकार के कैबिनेट में फेरबदल की तैयारी कर रही है.


उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्रिमंडल के फेरबदल को लेकर बुधवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बीजेपी दिल्ली कार्यालय पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. इस दौरान यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी मौजूद थे. वहीं आज गुरुवार (2 नवंबर) को भी पार्टी नेताओं की मीटिंग होनी है.

Post a Comment

और नया पुराने