एसटीएफ ने दो पालिका कर्मियों समेत तीन दबोचे

एसटीएफ ने दो पालिका कर्मियों समेत तीन दबोचे



अंबेडकरनगर। युवक को नशीला इंजेक्शन देकर करोड़ों रुपए की जमीन को महज 20 लाख रुपए में एग्रीमेंट कराने के बहुचर्चित धोखाधड़ी के मामले में यूपी एसटीएफ ने गुरुवार को अकबरपुर नगर पालिका के दो कर्मचारियों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। 


आरोपितों का मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने सीजेएम की अदालत में पेश किया, जिसके बाद पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया। इस मामले में गत दिनों एसटीएफ पूर्व विधायक पवन पांडेय को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।


नगर के नासिरपुर बरवां की चम्पा सिंह ने गत वर्ष अकबरपुर कोतवाली में नगर के कोटवा महमदपुर निवासी पूर्व विधायक पवन पांडेय पुत्र जगमोहन पांडेय समेत दर्जन भर लोगों के विरुद्ध साजिश एवं धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया था। 


चम्पा सिंह का आरोप है कि उसके पुत्र अजय नारायण सिंह को पवन पांडेय एवं उनके समर्थक मुकेश तिवारी, गोविन्द यादव, लालबहादुर सिंह एवं दीपनरायण शर्मा ने नशीला इंजेक्शन देकर 2020 में नगर में स्थित करोड़ों की जमीन को महज 20 लाख रुपए में एग्रीमेंट करा लिया। 


इस मामले में नामजद पूर्व विधायक पवन कुमार पांडेय, गोविन्द एवं दीपनरायन शर्मा पूर्व में जेल जा चुके हैं जबकि अकबरपुर नगर पालिका के कर्मचारी अजय तिवारी एवं जयराम यादव परिवार रजिस्टर में फर्जी तरीके से नीतू सिंह का नाम बढ़ाने का आरोप है कि संतोष मिश्रा मामले में गवाह थे। 


लखनऊ से आई यूपी एसटीएफ की टीम ने आरोपी अजय तिवारी, जयराम यादव एवं संतोष मिश्रा को गिरफ्तार कर अकबरपुर कोतवाली पुलिस की अभिरक्षा में दे दिया। सीजेएम कोर्ट ने तीनों को जेल भेज दिया।

Post a Comment

और नया पुराने